Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Upcoming Twist Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Yuvraj Entry Sanjay urf Fufa sa Against Abhira Armaan

YRKKH Twist: युवराज के साथ हाथ मिलाएगा पौद्दार परिवार का ये सदस्य, मुश्किल में फंसेगी अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Upcoming: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के कातिल और अभिरा के आशिक की एंट्री होने वाली है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 6 Feb 2024 04:01 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, अभिरा की लाइफ में एक बार फिर युवराज की एंट्री होने वाली है। युवराज अपनी अभिरा से मिलने के लिए मसूरी से उदयपुर आएगा। वह अभिरा से शादी करने का प्लान बनाएगा और उसके इस प्लान में पौद्दार परिवार के सदस्य उसका साथ देंगे। जी हां, पौद्दार परिवार के सदस्य अभिरा के खिलाफ साजिश करेंगे। अब सवाल यह उठता है कि ये सदस्य कौन हैं? आइए जानते हैं।

ये सदस्य देंगे युवराज का साथ

आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि फूफा-सा उर्फ संजय, युवराज की मदद करेंगे। वह युवराज का केस लड़ेंगे और उसे जेल से बाहर निकालेंगे। वहीं बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब रूही को अरमान से युवराज के बारे में पता चलेगा तब वह युवराज की मदद करने का फैसला लेगी। दरअसल, वह किसी भी हालत में अरमान को पाना चाहती है। इसलिए वह युवराज की मददकर अभिरा को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाएगी और फिर अरमान से शादी करने का सपना देखेगी।

प्रोमो में दिखाई युवराज और अभिरा की मुलाकात

कुछ दिन पहले मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया था। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि युवराज, अभिरा को कॉलेज में बंद कर देता है। अभिरा मदद के लिए अरमान को कॉल करती है। लेकिन अरमान, अभिरा का कॉल नहीं उठाता है। ऐसे में अभिरा को मजबूरन युवराज की दुल्हन बनना पढ़ता है। अब देखना यह होगा कि क्या सचमे युवराज और अभिरा की शादी हो जाएगी? क्या अरमान, अभिरा को बचा पाएगा? जब अरमान को फूफा-सा और रूही का सच पता चलेगा तब क्या होगा?

ऐप पर पढ़ें