Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Today Full Episode Review in Hindi Fans got Furious on Abhira Armaan DadiSa Scene

YRKKH Review: ये सीन देखकर खौला फैंस का खून, फिर ट्रोल हुईं दादी सा कावेरी पौद्दार

  • YRKKH Today Full Episode Review: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का बुधवार का एपिसोड काफी थ्रिलिंग रहने वाला है, क्योंकि दादी सा फिर अपनी हरकतों के लिए फैंस के गुस्से का शिकार होंगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 04:18 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का बुधवार का एपिसोड देखने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। रूही और दादी सा (कावेरी पौद्दार) अभिरा और अरमान को अलग करने में पूरा जोर लगा रहे हैं और दूसरी तरफ किस्मत है जो उन्हें एक करने पर तुली हुई है। सीरियल के आज के एपिसोड के कुछ सीन इंटरनेट पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और लोगों का रिएक्शन देखने लायक है। तो चलिए जानते हैं YRKKH के आज के हाइलाइट और वो सीन जो फैंस का अटेंशन लेने में कामयाब रहे।

YRKKH का यह सीन देखकर भड़के फैंस

अरमान का तलाक के कागज अभिरा को देने वाला सीन कुछ फैंस को जहां सख्त नापसंद रहा वहीं कुछ का रिएक्शन इस पर अलग ही तरह का रहा है। यह सीन पोस्ट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अभिरा इन कागजों पर साइन करो और पौद्दार हाउस से निकल जाओ। ये लोग तुम्हें डिजर्व ही नहीं करते हैं।" इसी सीन को शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा, "जब आप सब कुछ खोने की स्थिति में होते हैं तो आपका दिल/दिमाग कुछ सोच नहीं पाता, और तब आप जिंदगी का सबसे खराब फैसला करते हैं।"

कौन है अरमान-अभिरा के तलाक का दोषी?

इसी फैन ने लिखा, "अरमान तलवार की धार पर चल रहा है। उसकी फैमिली उसे बार-बार गिल्ट में धकेल रही है और इसीलिए वो अभिरा से झगड़ा कर रहा है। यह उस लड़की की गलती नहीं है, उसने तो अपने वापस आने की वजह भी बताई थी।" इसी सीन पर एक शख्स ने लिखा, "यह सीन अपने आप में बहुत कुछ कह रहा है। दोनों का दर्द। दोनों ही अलग होना नहीं चाहते लेकिन उन्हें इसके लिए मजबूर किया जा रहा है। यहां घमंड सबसे आगे है।" इसी एपिसोड से एक फैन ने वो सीन भी शेयर किया है जिसमें अभिरा चंदा चमके चमचम सॉन्ग पर डांस कर रही है।

दादी सा की हरकत पर भड़के YRKKH फैंस

एक यूजर ने लिखा है कि कम लोगों को याद होगा कि अभिनव शर्मा और अभीर इसी गाने पर मस्ती किया करते थे। तलाक के कागजों वाले सीन के अलावा एक और सीन है जिस पर दर्शकों को बहुत गुस्सा आया है। यह सीन है जब अभिरा और अरमान के बीच एक रोमांटिक सीन बन रहा था, चीजें ठीक हो रही थीं, लेकिन इसी बीच दादी सा की जहर भरी आवाज गूंजती है। एक फैन ने लिखा, "इस औरत ने विद्या और माधव के बीच भी यही किया था और अब अरमान और अभिरा के बीच कर रही है। इसे खुश होते कपल अच्छे नहीं लगते।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें