Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH Spoilers Upcoming Twist Samridhii Shukla Reveals Shocking Secrets in Upcoming Episode

YRKKH Spoilers: अभिरा ने क्यों कहा युवराज को अपना मसीहा? समृद्धि शुक्ला ने बताए ये अपकमिंग ट्विस्ट

  • YRKKH Spoilers Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा के बीच करीबियां बढ़ेंगी। दोनों के बीच कुछ बहुत क्यूट और रोमांटिक सीन भी दिखाए जाएंगे।

YRKKH Spoilers: अभिरा ने क्यों कहा युवराज को अपना मसीहा? समृद्धि शुक्ला ने बताए ये अपकमिंग ट्विस्ट
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 07:55 AM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शु्क्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी के मामले में कमाल कर रहा है। लीप के बाद माना जा रहा था कि शो में कुछ खास नयापन देखने को नहीं मिलेगा लेकिन पब्लिक के प्यार ने साफ कर दिया है उन्हें अभिरा और अरमान की कहानी में खूब दिलचस्पी आ रही है। फैंस को अरमान और अभिरा को साथ देखना पसंद है। दोनों साथ आते भी हैं लेकिन फिर किसी ना किसी वजह से समीकरण बिगड़ जाता है।

क्या रूही बनेगी YRKKH की सबसे बड़ी विलेन

दोनों नाम के लिए तो पति-पत्नी हैं लेकिन दोनों जानते हैं कि यह रिश्ता सिर्फ एक दिखावा भर है। लेकिन कैसे अरमान को देखते ही देखते अभिरा की मासूमियत और शैतानियों के प्यार हो गया और अभिरा अरमान का खड़ूस स्वभाव पसंद करने लगी, दोनों को पता ही नहीं चला। अभिरा को युवराज से बचाकर लाने वाले सीन के बाद से दोनों एक दूसरे के करीब आते दिखाए गए हैं। लेकिन क्या वाकई अरमान और अभिरा की कहानी मुकम्मल हो जाएगी? या फिर रूही दोनों के बीच दीवार बनकर खड़ी हो जाएगी।

अभिरा ने क्यों बताया युवराज को अपना मसीहा?

सीरियल में अभिरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने सीरियल में आगे की कहानी के कुछ सीक्रेट रिवील किए हैं। अरमान जो कि अभी तक अभिरा को अपना दोस्त कहता रहा है वो नए प्रोमो वीडियो में अपना परिवार बता रहा है। यह सुनकर अभिरा की आंखें नम हो जाती हैं। तो क्या दोनों एक हो जाएंगे? समृद्धि शुक्ला ने इस बारे में कहा, "अभिरा और अरमान के बीच एक अलग तरह की करीबियां बढ़ेंगी। यह दोनों को उनकी दोस्ती को एक और मौका देने में मदद करेगा।"

YRKKH में दिखेगा अरमान-अभिरा का रोमांस

सीरियल में भले ही युवराज ने अभिरा को बहुत परेशान किया है लेकिन समृद्धि शुक्ला के मुताबिक उसी की वजह से अरमान और अभिरा के बीच करीबियां बढ़नी शुरू हुई हैं। एक्ट्रेस ने बताया, "अभिरा के बुरे वक्त में युवराज उसके लिए किसी मसीहा की तरह आया है, उसकी वजह से अरमान और अभिरा के बीच करीबियां बढ़नी शुरू हुई हैं। अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को अरमान और अभिरा के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। साथ ही रूही और अभिरा के बीच जलन और असमानताएं दिखाई पड़ेंगी।"

ऐप पर पढ़ें