Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Track Abhira Will Spoil Ruhi Sweet Dish Dadi Sa Came To Know About It

YRKKH Spoiler: रूही की बनाई खीर में नींबू डाल देगी अभिरा, दादी-सा तक पहुंचेगी बात और फिर…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Upcoming: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट आएगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 5 Feb 2024 04:02 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा ऐन मौके पर रूही का खाना बिगाड़ देगी। वह अरमान और रूही के सामने रूही की खीर में नींबू निचोड़ देगी। रूही भड़क जाएगी। वह अभिरा पर चिल्लाने लगेगी। अब सवाल यह उठता है कि अभिरा ने ऐसा क्यों किया? अभिरा के ऐसा करने पर रूही और दादी-सा का क्या रिएक्शन होगा? पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले इस ट्विस्ट के बारे में। 

कृष की बातें सुन लेगी अभिरा

प्रोमो की शुरुआत में कृष, कियारा को याद दिलाएगा कि पिछली बार जब आर्यन स्कूल का प्रोजेक्ट बनाना भूल गया था तब भी मनीषा और विद्या की लड़ाई हुई थी। वह कहेगा, ‘लड़ाई के बाद भी उन्होंने रातभर मिलकर आर्यन के स्कूल का प्रोजेक्ट बनाया था।’ ये सुनने के बाद कियारा कहेगी, ‘हां! जब भी कोई बड़ी गड़बड़ हो जाती है तब दोनों अपने बड़े-से-बड़े झगड़े भूल ही जाते हैं।’ अभिरा किचन से बाहर आते वक्त कृष, कियारा और आर्यन की ये बात सुन लेगी।

दादी-सा को सच बताएगा आर्यन

वह वापस किचन में जाएगी और रूही की खीर में नींबू डाल देगी। रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, ‘अभिरा! तुमने खीर में नींबू निचोड़ दिया।’ आर्यन, रूही और अभिरा की बातें सुन लेगा। वह दौड़कर दादी-सा के पास जाएगा और उन्हें बताएगा कि अभिरा ने रूही की खीर खराब कर दी है। ये बात जानने के बाद भी दादी-सा कुछ नहीं करेंगी। वह अपनी सहेलियों के साथ डाइनिंग टेबल पर आएंगी और रूही-अभिरा द्वारा बनाया गया खाना खाना शुरू कर देंगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दादी-सा और उनकी सहेलियों को रूही और अभिरा में से किसके हाथ का खाना ज्यादा पसंद आता है।

ऐप पर पढ़ें