Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert in Hindi Armaan to Run Away From Mandap Abhira Health Deteriorates

YRKKH Spoiler: जबरन शादी के लिए बिठाएगी कावेरी, वरमाला से पहले भाग जाएगा अरमान

  • YRKKH Spoiler Alert in Hindi: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान पौद्दार शादी के लिए बैठ तो जाएगा, लेकिन फिर कुछ ऐसा होगा कि जयमाला डालने से ठीक पहले वो मंडप से भाग जाएगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 06:05 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी अभी उस मोड़ से गुजर रही है जहां फैंस इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। अरमान को इस बात का अहसास हो चुका है कि वो रूही से नहीं बल्कि अभिरा से प्यार करता है, लेकिन फिर भी वो परिवार की खुशियों की खातिर इस रिश्ते में आगे बढ़ रहा है। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अब बस अरमान और रूही का मंडप में सात फेरे लेकर एक दूसरे का हो जाना बाकी है। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अरमान रूही को सच बता देगा कि वो उससे प्यार नहीं करता है, लेकिन बावजूद इसके शादी नहीं रुकेगी।

अरमान को जबरन शादी के लिए बिठाएगी कावेरी

कावेरी पौद्दार, विद्या और संजय समेत घर के बाकी सदस्यों के दबाव में अरमान मंडप में बैठेगा और रूही सच जानने के बावजूद इस शादी को नहीं रोकेगी। लेकिन फिर कुछ ऐसा होगा कि अरमान के पास बगावत के सिवा कोई विकल्प नहीं बचेगा। माधव और मनीष जी की लाख कोशिशों के बावजूद अरमान शादी के लिए बैठ जाएगा लेकिन फिर उसे कुछ ऐसा पता चलेगा कि वो शादी नहीं करेगा और खुद ही मंडप से उठकर चला जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब अरमान बारात लेकर जा रहा होगा तो अभिरा यह नजारा देखेगी।

माधव देगा अरमान को अभिरा के बारे में यह खबर

इसके अलावा बस के आगे चलने पर वो माधव को हॉस्पिटल से बाहर आते भी देख लेगी। वह बस रुकवा कर माधव से मिलने जाएगी और तब माधव उसे सब सच बताएगा कि कैसे रूही की शादी गलत ढंग से कराई जा रही है और अभी तक कागजों पर अरमान का तलाक नहीं हुआ है। यह सुनकर अभिरा बेहोश हो जाएगी और फिर माधव उसे इसी अस्पात में भर्ती करवा देगा। बिना देर किए वो अरमान को कॉल करेगा और उसे बताएगा कि रूही की हालत बहुत खराब है।

वरमाला डालने से ठीक पहले रुक जाएगा अरमान

जानकारी की मुताबिक अभिरा की तबीयत के बारे में पता चलने पर अरमान खुद को रोक नहीं सकेगा और मंडप से उठकर सीधा हॉस्पिटल की तरफ दौड़ेगा। यह सीक्वेंस ठीक उस वक्त आएगा जब अरमान रुही के गले में वरमाला डालने जा रहा होगा। जाहिर तौर पर यह काफी हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है जिसे दर्शक खूब एन्जॉय करेंगे। रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला स्टारर इस शो के बारे में हर अपडेट पाते रहने के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

ऐप पर पढ़ें