Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert in Hindi Armaan to Beg Abhira Love But Got Rejected

YRKKH Spoiler Alert: अभिरा के आगे गिड़गिड़ाता रह जाएगा अरमान, माधव की वजह से आएगा कहानी में मेगा ट्विस्ट

  • YRKKH Spoiler Alert in Hindi: अभिरा करेगी अरमान को रिजेक्ट। गिड़गिड़ाता रह जाएगा पौद्दार परिवार का शहजादा। माधव की वजह से आएगा कहानी में मेगा ट्विस्ट।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 12:14 PM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी अब जब एक चीज फैंस के मन मुताबिक हो गई है तब दूसरी चीजें उलटे रास्ते पर जाती नजर आ रही हैं। फाइनली अरमान पौद्दार हिम्मत जुटाकर अपनी मां विद्या और दादी कावेरी पौद्दार के खिलाफ गया है। उसने रूही से भी साफ कह दिया है कि वो अभिरा से प्यार करता है, लेकिन जब वो अभिरा के पास जाएगी तो चीजें उलटी पड़ जाएंगी। अरमान की हालत धोबी के कुत्ते सी हो जाएगी, वो ना घर का रहेगा और ना घाट का।

माधव की वजह से आएगा कहानी में मेगा ट्विस्ट

माधव बार-बार अभिरा को समझाने की कोशिश करेगा कि उसे अरमान की जिंदगी में वापस जाने की जरूरत नहीं है। वो अभिरा को बताएगा कि उसे ना तो अरमान से बात करने की जरूरत है और ना ही उससे मिलने की। माधव के समझाने की बावजूद अभिरा अरमान का फोन उठाएगी और उसे अपना एड्रेस भी दे देगी। अरमान भी यह जानकर खुश होगा कि अभिरा उदयपुर में ही है और वह उससे मिलने चल पड़ेगा। इस बीच माधव अभिरा को समझाएगा कि वो खुश हो रही है कि अरमान उससे प्यार करता है लेकिन प्यार करने और निभाने में बहुत फर्क होता है।

प्यार की भीख मांगता रह जाएगा अरमान पौद्दार

माधव अभिरा को समझाएगा कि अरमान उससे प्यार जरूर करता होगा लेकिन वो उसे निभा नहीं सकेगा और बार-बार उसे तकलीफ देता रहेगा। कुछ वक्त लगेगा लेकिन माधव की कही बातें अभिरा को समझ आ जाएंगी। इसका नतीजा यह होगा कि जब अरमान मंगलसूत्र खरीदकर अभिरा से यह सोचकर मिलने पहुंचेगा कि पिछली बार उसने मंगलसूत्र मजबूरी में पहनाया था लेकिन इस बार प्यार से पहनाएगा तो वहां पहुंचने पर हालात बिलकुल विपरीत दिखाई पड़ेंगे। अभिरा अरमान को कमरे में भी नहीं घुसने देगी।

अरमान के मुंह पर दरवाजा बंद कर देगी अभिरा

वो दरवाजा बंद कर देगी और अरमान गिड़गिड़ता रह जाएगा। वह बार-बार कहेगा कि अभिरा मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैंने तुम्हारे लिए रूही से शादी तोड़ दी। लेकिन अभिरा बार-बार अरमान से वहां से चले जाने को कहेगी। अरमान गिड़गिड़ाते हुए कहेगा कि अभिरा मुझे आखिरी बार एक मौका दे दो प्लीज। अभिरा मन ही मन कहेगी कि मैं तुमसे प्यार करती हूं अरमान, लेकिन ना तो मैं तुम पर भरोसा कर सकती हूं और ना ही तुम्हें माफ कर सकती हूं। अब अरमान और अभिरा की यह लव स्टोरी आगे क्या मोड़ लेगी, देखना दिलचस्प होगा।

बापूजी की वजह से जाएगी ईशानी की जान? वृद्धाश्रम भेजने की जिद पर अड़ेगी पाखी

हमले के वक्त जम्मू में ही थे पंकित, बोले- सदमे से बाहर आने में कई दिन लगे

गुलाटी नहीं श्रुति है असली मास्टर माइंड, मीडिया में लीक की थी कॉकरोच वाली खबर

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें