Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Spoiler Alert in Hindi Abhira to Leave Poddar House But Life Throws More Problems

YRKKH Spoiler: जाते-जाते अभिरा तोड़ेगी अरमान का गुरूर, पौद्दार परिवार में गूंजेगी इस थप्पड़ की गूंज!

  • YRKKH Spoiler Alert Upcoming Twist: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का अपकमिंग एपिसोड काफी थ्रिलिंग रहने वाला है। क्योंकि एक तरफ अभिरा पौद्दार हाउस छोड़ देगी, वहीं दूसरी तरफ उसे अलग तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 19 May 2024 03:37 PM
हमें फॉलो करें

YRKKH Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का रविवार का एपिसोड काफी इंप्रेसिव रहा लेकिन अब सवाल यह है कि मेकर्स कहानी को किस तरह आगे बढ़ाएंगे। एपिसोड की आखिर में अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो दिखाया गया है जिसमें अभिरा को अरमान के मुंह पर तमाचा मारते देखा जा सकता है। जी नहीं, सचमुच अभिरा अरमान को थप्पड़ नहीं मारने वाली है, लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उसका जवाब किसी तमाचे से कम नहीं होगा। दरअसल अरमान जाकर अभिरा को बताएगा कि उसने फैसला कर लिया है कि वो रूही से शादी करेगा।

जाते-जाते अभिरा तोड़ेगी अरमान का गुरूर

अरमान कहेगा कि उसने कभी भी जान बूझकर अभिरा का दिल नहीं दुखाया। इस पर अभिरा जवाब देगी कि दिल लगाया होता तो दिल दुखता, लेकिन यह शादी सिर्फ एक सौदा थी। अभिरा कहेगी, "मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि एक सौदे में अपना दिल लगा बैठूंगी। यह घर, यह परिवार... सब कुछ उधार था और आज यह उधार मैं चुका रही हूं।" अभिरा जाते-जाते अपना टूटा हुआ मंगलसूत्र अरमान पौद्दार के हाथ में रख देगी। वह कहेगी, "शादी मुबारक हो अरमान पौद्दार। अपना गम और अपनी जिंदगी, मैं दोनों संभाल लूंगी।"

आशियाने की तलाश में दर-दर भगटेगी अभिरा

लेकिन क्या वाकई अरमान के लिए अपनी आने वाली जिंदगी को संभाल पाना इतना आसान होगा? स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अभिरा जब किराए के घर की तलाश में दर-दर भगट रही होगी तब उसे एक कमरा मिलेगा जो उसे ठीक लगेगा। वो मकान मालिक से पूछेगी कि इस कमरे का कितना किराया देना होगा? तब मकान मालिक उसे मकान का भाड़ा 10 हजार रुपये बताएगा। इस पर अभिरा कमरे की लंबाई नापते हुए कहेगी कि इतनी इस 10X10 के कमरे के आप मुझसे 10 हजार मांग रहे हैं।

अभिरा के लिए आसान नहीं होगी यह लड़ाई

इस पर मकान मालिक अभिरा को जवाब देगी कि इतनी महंगाई में आप क्या मुफ्त में कमरा ढूंढ रही हैं? रहना है तो रहो वरना जाओ। जाहिर तौर पर अभिरा के लिए उसकी यह नई लड़ाई इतनी आसान नहीं होने वाली है। लेकिन अपनी मां के नक्श-ए-कदम पर चलने वाली अभिरा बिना अरमान पौद्दार और उसकी दौलत के सिर्फ अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट लिए घूम रही है। ऐसे में देखना होगा कि वह इस जालिम दुनिया में अकेली कैसे सर्वाइव कर पाएगी।

अभिरा समझ गई विद्या की घटिया चाल, अरमान पर नया पैंतरा आजमाएगी रूही

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें