Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Social Media Review Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Users Calling Ruhi Gopi Bahu Part 2 Loving Chachi Sa Character

YRKKH Review: रूही को गोपी बहू पार्ट 2 कह रहे हैं लोग; अभिरा को छोड़कर इस एक्ट्रेस की कर रहे हैं तारीफ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Social Media Review: सोशल मीडिया पर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ट्रेंड में है। दरअसल, लोग आज का एपिसोड देखने के बाद रूही को गोपी बहू पार्ट 2 कह रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 30 Jan 2024 03:47 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। लोग सोशल मीडिया पर रूही का मजाक उड़ा रहे हैं। लोगों का मानना है कि रूही टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस गोपी बहू से भी ज्यादा बेवकूफ है इसलिए बार-बार अरमान की बातों में आ जा रही है। वे रूही को गोपी बहू पार्ट 2 बुला रहे हैं। वहीं चाची-सा उर्फ मनीषा पौद्दार की तारीफ कर रहे हैं। क्यों? आइए बताते हैं।

इस वजह से हो रही है तारीफ

दरअसल, पूरे पौद्दार हाउस में इकलौती चाची-सा ही हैं जिन्हे अरमान और रूही पर शक है। वह रूही और अरमान पर नजर बनाए रखी हैं और दोनों का सच जानने की कोशिश कर रही हैं। चाची-सा की हरकतों को देखते हुए लोगों को लग रहा है कि आने वाले दिनों में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में खूब सारा ड्रामा होगा। चाची-सा, अरमान और रूही का झूठ पकड़ लेंगी और फिर दादी-सा की अदालत में खड़ा कर देंगी।

क्या बोल रही है जनता?

एक यूजर ने लिखा, ' गोपी बहू के बाद ये सबसे ज्यादा बेवकूफ कैरेक्टर है। कुछ भी होगा उसका उल्टा मतलब ही निकालेगी।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो गोपी बहू से भी ज्यादा पागल निकली।' तीसरे ने लिखा, 'गोपी बहू पार्ट 2।' चौथे ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि चाची-सा बहुत जल्द रूही को एक्सपोज कर देंगी। मैं तो ड्रैगन सा और विद्या का रिएक्शन देखना चाहता हूं।' पांचवें यूजर ने लिखा, 'चाची-सा इस पूरे सीरियल की जान हैं।'

ऐप पर पढ़ें