Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Roohi Aka Garvita Sadhwani Bold Photos and Caption Confused Fans

नहीं देखा होगा 'ये रिश्ता' की रूही का ऐसा बोल्ड अवतार, लोग बोले- वैसे ही इतनी गर्मी है और आप...

  • YRKKH सीरियल में रूही का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गर्विता साधवानी की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ एक ऐसा सस्पेंस छोड़ दिया है जो फैंस को एक्साइटमेंट के लहर दे गया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 11:17 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस गर्विता साधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। गर्विता अपने फॉलोअर्स के लिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं और इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालीं। फोटोज में गर्विता ग्रे कलर का ग्लिटरी वन पीस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लिखा- सिटी लाइट्स।

गर्विता के बोल्ड अंदाज ने जीता दिल

गर्विता साधवानी की पोस्ट पर लिखे गए इस कैप्शन ने लोगों को कनफ्यूज कर दिया है कि वो किस बारे में बात कर रही हैं। क्या उनका कोई नहीं शो या फिर म्यूजिक वीडियो आने वाला है, या फिर टीवी सीरियल YRKKH में ही कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में अभी तक मेकर्स ने ही कोई हिंट नहीं दिया है। एक तरफ फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरों के कायल नजर आ रहे हैं दूसरी तरफ उनमें यह जिज्ञासा भी है कि आखिर गर्विता का यह शूट किस बारे में है।

पोस्ट पर आए लोगों के रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, "मैं तैयार हूं 4 जुलाई को फुलझड़ी की तरह जगमगाने के लिए। बस अपनी आतिशबाजी और चश्मे लाना मत भूलना।" आखिर चार जुलाई को क्या होने वाला है? इस बात का जवाब इस यूजर ने फैंस से पूछा है। बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- मेरा फोन गर्म होने लगा है। वहीं एक ने कमेंट किया- वैसे ही इतनी गर्मी है कि घर के पंखे काम नहीं कर रहे, आपने और तापमान बढ़ा दिया।

क्या चल रही है YRKKH में कहानी?

एक शख्स ने लिखा- चार जुलाई? आखिर चार जुलाई को है क्या? बता दें कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में रूही और कावेरी मिलकर अभिरा को परेशान कर रही हैं। दोनों ही नहीं चाहतीं कि अभिरा पौद्दार परिवार में रहे, लेकिन वो उसका वो प्यार और फिक्र नजरअंदाज कर जाती हैं जो उसने हमेशा इस परिवार के लिए की है।

ऐप पर पढ़ें