Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Armaan Rejects Abhira Love Confession Leaked Video of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

YRKKH Leaked Video: अरमान रिजेक्ट करेगा अभिरा का प्रपोजल! लीक वीडियो देखकर मायूस हुए फैंस

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फैंस को लंबे वक्त से उस पल का इंतजार है जब अभिरा अरमान से अपने दिल की बात कहेगी। लेकिन चीजें उस तरह नहीं होंगे जैसे फैंस चाहते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 22 April 2024 06:56 AM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सोमवार का एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया। रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला और गर्विता साधवानी स्टारर टीवी सीरियल में फैंस को अरमान और अभिरा की जोड़ी बहुत पसंद है। मेकर्स भी अक्सर दोनों की क्यूट केमिस्ट्री दिखाकर फैंस को खुश करते रहते हैं। लेकिन जब अभिरा ने अरमान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया तो क्या हुआ?

अभिरा का प्रपोजल रिजेक्ट करेगा अरमान?

अभिरा ने गंगौर पूजा के बाद एक पजल सॉल्व करने के बहाने अरमान को अपने दिल की बात बताने का फैसला किया था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान उन्हीं पजल के टुकड़ों के ऊपर से होकर गुजर रहा है। बाद में अभिरा उन टुकड़ों को बटोरती है। यह लीक्ड वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इसे देखकर काफी मायूस नजर आए। क्योंकि दर्शक मानकर चल रहे थे कि शायद अब अरमान और अभिरा एक हो जाएंगे।

लीक वीडियो देखकर टूटा फैंस का दिल

एक सोशल मीडिया यूजर ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए X पर लिखा, "अब दिल टूटने वाला है। मुझे लगता है कि वो फाइनली अरमान से अपने प्यार का इजहार करेगी लेकिन वो उसका प्रपोजल रिजेक्ट कर देगा। एक बहुत ही सैड एपिसोड आने वाला है। हमें आने वाला एपिसोड देखकर बहुत पछतावा होगा।" दूसरे शख्स ने लिखा, "उसकी कैजुअल वॉक बता रही है कि उसने अभिरा का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया है।" कई लोगों को लगता है कि शायद मामला कुछ और है।

रूही आखिरी पल में खेलेगी शातिर चाल

सच क्या है यह तो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। तब तक यह वीडियो देखकर सभी अपने अपने कयास लगा रहे हैं। हमने आपको बताया था कि गंगौर पूजा के बाद जब अभिरा पजल के जरिए अरमान से अपने प्यार का इजहार करने वाली होगी तभी चारू और देव का सच बताकर बड़ी चालाकी से रूही बात घुमा देगी और पूरे परिवार का ध्यान अलग दिशा में चला जाएगा। लेकिन इस लीक वीडियो में अरमान और अभिरा गंगौर वाले गेटअप में नहीं हैं। ऐसे में हो सकता है कि यह सीक्वेंस कुछ एपिसोड बाद देखने मिले।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें