Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Armaan aka Rohit Purohit Tells Casting Drama with Shehzada Dhami Role

YRKKH के ट्विस्ट जैसी थी रोहित की कास्टिंग, बताया कैसे शो में मिला 'अरमान' का रोल

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहित पुरोहित की कास्टिंग सीरियल के किसी सस्पेंस सीक्वेंस जैसी थी। अब एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि कैसे उन्हें शो में लीड रोल मिला।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 3 April 2024 06:32 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से रोहित और रूही का किरदार निभाने वाले एक्टर्स को रातोरात हटा दिया जाना फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे की छुट्टी हुई तो मौका मिला टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी को। जाहिर तौर पर एक वेल सैटल किरदार को अपने हाथों में लेना आसान नहीं होता है, वो भी तब जब आप शो के लीड एक्टर की बात कर रहे हों। अब रोहित पुरोहित ने YRKKH में अपनी कास्टिंग और उन चुनौतियों के बारे में बताया जो उन्हें फेस करनी पड़ीं।

महसूस किया था अरमान के किरदार का बोझ

रोहित पुरोहित कंधों पर YRKKH की जिम्मेदारी लेने से पहले 'रजिया सुल्तान', 'दिल तो हैप्पी है जी', 'धड़कन जिंदगी की' और 'उडारियां' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं। टेलीचक्कर के साथ बातचीत में रोहित ने कहा कि उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक पहले से चल रहे किरदार को निभाने का बोझ साफ महसूस हुआ। रोहित पुरोहित ने कहा, "जब मुझे शो ऑफर किया गया तो मैं समझ गया था कि यह एक रिप्लेसमेंट होगा जब उन्होंने मुझसे कहा कि कास्टिंग 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए होगी।"

सीरियल के ट्विस्ट जैसी थी रोहित की कास्टिंग

उन्होंने बताया कि पहले मेरे पास DKP से कॉल आया था कि राजन शाही एक नए शो के लिए मुझे साइन करना चाहते हैं और यह शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से भी बड़ा होगा। मैंने भी मान लिया कि यह एक बड़ा शो है और मॉक टेस्ट देने चला गया और मुझे तब भी नहीं बताया गया कि यह कास्टिंग YRKKH के लिए है। बाद में मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और इसी बीच न्यूज जारी कर दी गई और मुझे मीडिया की कॉल्स नहीं लेने के लिए कहा गया। मुझसे कहा गया कि मैं इस बारे में कुछ कन्फर्म ना करूं।

शहजादा वाले मामले में रोहित ने क्या सीखा?

रोहित से जब पूछा गया कि इस रिप्लेसमेंट से उन्होंने क्या सीखा तो एक्टर ने जवाब दिया, "यह सीख मुझे बहुत पहले ही मिल गई थी कि डिसिप्लिन और कमिटमेंट बहुत जरूरी है और जब आप इतने बड़े शो में काम कर रहे हों तब आपके लिए शालीन होना बहुत जरूरी हो जाता है। जब आप बड़े शो में काम करते हैं तो आप यह समझने लगते हैं कि आप बड़े स्टार हैं लेकिन फिर मैंने वो वक्त भी देखा है कि लोगों को काफी लंबे वक्त तक काम नहीं मिलता।"

ऐप पर पढ़ें