Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Actor Mohsin Khan Recalls Rituraj Singh and Days Spent with Him

मोहसिन खान ने याद किए ऋतुराज सिंह के साथ बिताए दिन, भावुक होकर इंस्टा पर लिखी यह पोस्ट

  • टीवी सीरियल अनुपमा में यशराज का किरदार निभा रहे एक्टर ऋतुराज सिंह का अचानक यूं चले जाना उनके फैंस और शुभचिंतकों को भावुक कर गया। एक्टर के साथ काम कर चुके एक्टर्स अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 10:40 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का यूं अचानक चले जाना बॉलीवुड सितारों के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से ऋतुराज का निधन हो गया था। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल प्ले कर चुके एक्टर मोहसिन खान ने ऋतुराज को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "ऋतुराज जी सबसे पैशिनेट एक्टर थे जिनसे मैं अपनी पूरी जिंदगी में आज तक मिला हूं। एक खूबसूरत रूह वाले शालीन इंसान।"

मोहसिन ने किया यादगार दिनों का जिक्र

मोहसिन खान ने ऋतुराज को याद करते हुए उनकी खूबसूरत सी मुस्कान और रौबदार आवाज के बारे में लिखा है। YRKKH फेम एक्टर ने लिखा, "ऋतुराज जी मैं आपका हमेशा फैन रहूंगा। एक सीन में आपका मुझे वो गाइड करना। वो एक परफेक्शनिस्ट थे। काश हम और मिल पाते। मैं आपका वो कहना हमेशा याद करूंगा, "Hey.. you handsome man, kaisa hai?"

अनुपमा से अचानक गायब हो गए थे एक्टर

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में ऋतुराज यशराज का किरदार निभा रहे थे, लेकिन फिर कुछ वक्त पहले अचानक वो सीरियल से गायब हो गए। उनकी जगह वकार शेख की एंट्री हुई जो आज भी उनके भाई यशदीप का किरदार निभा रहे हैं। ऋतुराज का गुजर जाना टीवी स्टार्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। रुपाली गांगुली जिन्होंने कई एपिसोड यशराज के साथ किए थे उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं जाहिर की थीं।

रुपाली गांगुली ने लिखी अपने दिल की बात

अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "आपके साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात थी... जैसे किसी जोश से लबरेज स्टूडेंट को उसके पसंदीदा टीचर से उसका फेवरिट सब्जेक्ट सीखने को मिलता है, जिसे वो पहले भी कई लोगों से पढ़ चुकी है। मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है लेकिन फिर भी मैं आपके सामने यह साबित करना चाहती था कि मैं टीवी के दिग्गजों में से एक के साथ एक ही फ्रेम में होने की जगह बना सकता हूं।"

ऐप पर पढ़ें