Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH Aaj Ka Episode Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 February Written Update Abhira Armaan Romance In Front of Ruhi

YRKKH 05 Feb: रूही के सामने अभिरा के करीब जाएगा अरमान, बड़े पापा का सच जान बड़ी मां को लगेगा 440 वॉट का झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Written Update: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रूही, अरमान और अभिरा की खट्टी मीठी नोक-झोंक दिखाई जाएगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 5 Feb 2024 03:13 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और रूही का ड्रामा देखने को मिलेगा। दरअसल, दादी-सा की सहेलियों के लिए रूही और अभिरा मिलकर खाना बनाएंगी। एक तरफ अरमान, दादी-सा से वादा करेगा कि रूही और अभिरा की लड़ाई नहीं होगी। दूसरी तरफ, अभिरा और रूही खाने के मेन्यू के पीछे भिड़ जाएंगी। आर्यन आकर सबको बताएगा कि रूही और अभिरा किचन में लड़ रही हैं। ऐसे में काजल दोनों की समस्या हल करने के लिए किचन की तरफ जाएगी। हालांकि, दादी-सा उसे रोक देगी। दादी-सा कहेंगी, 'अरमान ने हमसे वादा किया है कि वह हमारी सहेलियों के सामने हमारा सिर झूकने नहीं देगा।'

आएगा अभिरा के ऑफिस से कॉल

अरमना, रूही और अभिरा की समस्या का हल निकालेगा। वह कहेगा, 'दोनों अपना-अपना खाना बनाओ। मैं खाना टेस्ट करूंगा और मुझे जिसका खाना अच्छा लगेगा हम उसका खाना दादी-सा की सहेलियों को खिलाएंगे।' अभिरा और रूही मान जाएंगी। वे दोनों अपने-अपने तरीके से खाना बनाने लगेंगी। हालांकि, तभी अभिरा के ऑफिस से कॉल आएगा। ऐसे में अभिरा किचन में ही लैपटॉप लेकर आ जाएगी। वह एक हाथ से खाना बनाएगी और दूसरे हाथ से काम करेगी।

अभिरा का खाना बिगाड़ेगी रूही?

अरमान से ये सब देखा नहीं जाएगा। वह अभिरा से पूछेगा, 'कोई मदद चाहिए?', लेकिन अभिरा मना कर देगी। वहीं रूही मौके का फायेदा उठाएगी और अरमान को टमाटर काटने के लिए बोलेगी। रूही की मदद करने के बाद अरमान, अभिरा के पास जाएगा। वह रूही के सामने अभिरा की मदद करेगा। सिर्फ मदद ही नहीं, अभिरा के बाल भी बांधेगा और उसके लिए उसका फोन लेकर उसके पीछे भी घूमेगा। ये सब देखकर रूही चिढ़ जाएगी। पहले तो वह अभिरा का खाना बिगाड़ने की सोचेगी, लेकिन फिर उसे याद आएगा कि अरमान ने दादी-सा से वादा किया है।

स्वर्णा और सुरेखा का फैसला

इधर रूही, अरमान के पीछे पागलों की तरह घूमेगी। उधर बड़ी मां परेशान रहेंगी। दरअसल, बड़ी मां को पता चल जाएगा कि बड़े पापा के अकाउंट में सिर्फ एक लाख रुपये बचे हैं। इतना ही नहीं, बड़ी मां को ये भी पता चलेगा कि बड़े पापा धीरे-धीरे करके अपनी प्रोपर्टिज बेच रहे हैं। ऐसे में स्वर्णा और सुरेखा काम करने का फैसला लेंगी।

ऐप पर पढ़ें