Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH 25 Feb 2024 Written Update Full Episode Abhira Got Saved by Armaan Poddar

YRKKH 25 Feb: युवराज को अपना काली अवतार दिखाएगी अभिरा, क्या रूही को होगा फैसले पर पछतावा?

  • YRKKH 25 Feb 2024 Written Update: जानिए टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि युवराज अभिरा के साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा लेकिन आखिरी मौके पर बाजी पलट जाएगी।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 01:12 PM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th Feb 2024 Episode: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का रविवार का एपिसोड ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान जब घर पर अभिरा का पक्ष लेगा तो दादी सा भड़क जाएंगी और उससे कहेंगी कि उसे उनमें या अभिरा में किसी एक को चुनना होगा। दादी सा के जाने के बाद अरमान रूही को अपने दिल का दर्द बताएगा। वो कहेगा कि जिस लड़की ने कभी सिगरेट तक का सपोर्ट नहीं किया वो शराब पीकर यह सब कर सकती है वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। अरमान की बातें सुनकर रूही इमोशनल हो जाएगी और उसे सच बता देगी।

फिर काम आएगा अभिरा का तेज दिमाग

उधर युवराज जब अभिरा को लेकर जा रहा होगा तो रास्ते में उसके ससुर जी मिल जाएंगे। फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा कि अभिरा ने घर पर रहते हुए ही अपने ससुर जी को इशारों में यह बता दिया था कि युवराज उसे किडनैप करके दुबई ले जाने वाला है। अभिरा के ससुर जी उसे बचाने की कोशिश करेंगे लेकिन युवराज सिचुएशन को भांप जाएगा और एक बाइक वाले को गिराकर वहां से मौका पाकर निकल भागेगा। अरमान को वहां पहुंचने पर जब पता चलेगा कि युवराज उसके पिता के हाथ से निकल गया है तो वह आग बबूला हो जाएगा।

अभिरा और युवराज के बीच होगी हाथापाई

अरमान अपने पिता से बदतमीजी करेगा और उन पर गुस्सा निकालेगा। इसी बीच रूही को सड़क पर अभिरा की चूड़ी पड़ी मिलेगी। वो समझ जाएंगे कि हो ना हो अभिरा ने अपने बारे में हिंट देने के लिए यह चूड़ी फेंकी है। अभिरा की फेंकी हुई चीजों को फॉलो करते हुए वो आखिरकार उस तक पहुंच जाएंगे। इधर युवराज अभिरा पर बहुत नाराज होगा क्योंकि उसने पुलिस को इनफॉर्म कर दिया। वो अभिरा को जोर का थप्पड़ मारेगा और फिर पलटकर अभिरा भी उसे थप्पड़ मारेगी। अभिरा उसकी पिटाई शुरू कर देगी।

क्या अरमान-अभिरा को घर में एंट्री देंगी दादी सा?

लेकिन फिर युवराज उसके साथ जबरदस्ती करने लगेगा और इसी बीच अरमान वहां पर पहुंच जाएगा। अब आगे यह भी देखना होगा कि क्या अभिरा और अरमान को फिर से पास आते देखकर रूही को अपने फैसले पर पछतावा होगा? साथ ही अभी यह सवाल भी खड़ा हुआ है कि क्या युवराज के अभिरा को सिंदूर लगा देने के बाद अरमान और उसका परिवार उसे स्वीकार करेगा। इधर दादी सा क्या अभिरा को वापस घर में एंट्री देंगी या नहीं इस सवाल का जवाब भी फैंस को मिलना बाकी है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि दादी सा वापस आने पर अभिरा और अरमान को दरवाजे पर ही रोक देंगी।

ऐप पर पढ़ें