Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH 11 June 2024 Written Update Roohi Applies Haldi Herself Madhav Runs Away

YRKKH 11 June: मुहूर्त निकलने पर खुद अपने हल्दी लगा लेगी रूही, हॉस्पटिल से फरार हो जाएगा माधव

  • YRKKH 11 June 2024 Written Update: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का मंगलवार का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। माधव हॉस्पिटल से फरार हो चुका है और अब संजय की सांसें अटकी पड़ी हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 11 June 2024 04:52 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत होग उस सीन से, जिसमें अभिरा अपने परनानू के पांव छूकर उनसे आशीर्वाद लेगी और गोयनका हाउस के बाहर से ही रवाना हो जाएगी। मनीष को अभिरा के जाने पर बिलकुल ऐसा अहसास होगा जैसा उन्हें अक्षरा के जाने पर हुआ था। वो उस वक्त को याद करेंगे। इधर पौद्दार हाउस में अरमान अपनी मोहब्बत के लिए आवाज उठाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। उसे लग रहा है कि परिवार और उसकी मां ने उसके लिए इतनी कुरबानियां दी हैं, तो आज यह उसका वक्त है जब उसे खुद की खुशी से ऊपर परिवार की खुशी के बारे में सोचना चाहिए।

मुहूर्त निकलने पर खुद अपने हल्दी लगा लेगी रूही

मनीषा आकर उसे समझाने की कोशिश करेगी लेकिन वह नहीं समझेगा। वह ऊपर-ऊपर से यह शादी कर तो रहा है लेकिन अंदर ही अंदर वो बहुत मायूस है क्योंकि वो जानता है कि रूही उसकी खुशी, उसका प्यार नहीं है। गोयनका हाउस में फाइनली जब मनीष जी रूही के हल्दी लगाने जा रहे होंगे तभी सुवर्णी उन्हें रोक देगी और कहेगी कि हल्दी का मुहूर्त खत्म हो गया है। फिर भी रूही खुद ही अपने हल्दी लगा लेगी और कहेगी कि अब इस शादी और इस हल्दी को कोई नहीं रोक सकता है।

संजय की पोल खुलने का आ गया वक्त

पौद्दार हाउस में जब रस्में निभाई जा रही होंगी तभी संजय के पास हॉस्पिटल से कॉल आएगा कि माधव को होश आ गया है। वह फौरन अस्पताल के लिए रवाना होगा, लेकिन वहां पहुंचने पर पता चलेगा कि भाई सा तो वहां से गायब हैं। माधव समझ चुका है कि संजय क्या करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए वो हॉस्पिटल से भाग जाएगा। मसूरी के लिए रवाना होते वक्त अभिरा को कई मुश्किलें आएंगी लेकिन वो रुकेगी नहीं और फाइनली बस में सवार होकर वहां से रवाना हो जाएगी। लेकिन उससे पहले उसकी इत्तेफान अरमान से बात होगी।

अरमान की खुशियां छीनकर खुश है कावेरी

असल में चारू ने अरमान की तलवार नहीं मिलने पर अभिरा को कॉल लगाया होगा। अरमान जब वीडियो कॉल पर अभिरा की आवाज सुनेगा तो चारू से फोन ले लेगा और उससे वहां से जाने को कहेगा। दोनों फोन पर एक दूसरे से कुछ पल बात करेंगे और अभिरा अरमान से खुश रहने को कहेगी। अरमान टूट जाएगा और खुद को कोसने लगेगा कि वह क्यों अपने परिवार के खिलाफ जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। वहीं दादी सा और विद्या खुश हैं कि उनका पोता अरमान अपने बाप माधव पर नहीं, बल्कि उन पर गया है और परिवार के लिए अपनी खुशियों का गला घोंटने जा रहा है। शो में आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।

शाह निवास में खुलेगी गुलाटी की करतूत, अनुज फिर जीतेगा अनुपमा का दिल

अनुपमा के पीछे शाह निवास क्यों आया गुलाटी? वनराज से मिलेगा फुल सपोर्ट

आध्या की वजह से शर्मिंदा होगा अनुज! बेइज्जत करके घर से निकालेगा वनराज?

ऐप पर पढ़ें