Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH 07 May Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Todays episode Abhira Armaan Divorce Vidya Fight

YRKKH 07 May: अपनी ही बहन के खिलाफ घिनौना खेल खेलेगी रूही, आरोही की बेटी पर लगाम लगाएगा ये शख्स

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 07 May: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में अभिरा हर हद पार कर जाएगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 May 2024 08:24 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान, विद्या से बात करेगा। वह विद्या को समझाने की कोशिश करेगा। हालांकि विद्या, अरमान की बात नहीं समझेगी। वह अपने और माधव के रिश्ते को एक और मौका नहीं देगी। बल्कि अरमान से वादा ले लेगी। वह अरमान से कहेगी, ‘वादा कर अरमान कि तू हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखेगा।’ अरमान, विद्या के सिर पर हाथ रखकर कसम खाएगा कि उसके लिए उसके घरवाले सबसे ऊपर रहेंगे।

मनीषा और अभिरा

इधर अरमान, विद्या से बात करेगा। उधर अभिरा को होश आ जाएगा। अभिरा को लगेगा कि अरमान उसका ध्यान रखने के लिए उसके आस-पास होगा। हालांकि, जब वह अपने आस-पास देखेगी और उसे अरमान नजर नहीं आएगा तब वह उदास हो जाएगी। वह कहेगी, ‘इस घर में सब मुझसे नफरत करते हैं। अगर मैं मर भी जाऊंगी तब भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।’ मनीषा चाची, अभिरा की ये बात सुन लेंगी। वह अभिरा से कहेंगी, ‘यहां तुम भाभी-सा और भाई-सा की शादी बचाने के लिए आई हो न?’

दादी-सा को भड़काएगी रूही

एक तरफ मनीषा चाची, अभिरा के मुंह से सच उगलवाले की कोशिश करेंगी। दूसरी तरफ रूही, दादी-सा को अभिरा के खिलाफ करेगी। रूही, दादी-सा से कहेगी, ‘दादी-सा माना की अभिरा जिद्दी है पर कम तो आप भी नहीं हैं न। इस घर की हवा भी अपके हुकुम के बिना अपना रुख नहीं बदलती है तो वो अभिरा इस घर का सिस्टम बदलने वाली होती कौन है? वो कल की आई अभिरा आपके घर के नियम तोड़ रही है, अपनी मनमानी कर रही है। अपनी जिद्द के आगे आसमान को झुकाने वाली कावेरी पौद्दार उस कल की आई लड़की के सामने झुक जाएंगी?’ दादी-सा भड़क जाएंगी और रूही को बताएंगी कि वह अभिरा और अरमान का तलाक करवाने वाली हैं।

अभिरा ने पार की हद

दादी-सा की बातें सुनने के बाद रूही चैन की सांस लेगी। वह शांति से टेबल पर बैठकर विद्या और माधव की तस्वीरें देखेगी। तभी अरमान आ जाएगा। अरमान, रूही से बात करेगा। अभिरा दोनों की बातें सुन लेगी और विद्या को माधव के साथ कमरे में बंद कर देगी। रूही और अरमान को जब इस बात का पता चलेगा तब वह अभिरा पर चिल्लाने लगेंगे।

रूही को रोकेंगे बड़े पापा

इधर रूही, दादी-सा की अगली चाल का इंतजार करेगी। उधर बड़े पापा अपना फैसला सुनाएंगे। वह बड़ी मां से कहेंगे, ‘अभिरा लौट आई है अब रूही का उस घर में कोई काम नहीं। मैं लेकर आऊंगा उसे, उसकी मर्जी के खिलाफ, अगर वो नहीं मानी तो उसे उठाकर लेकर आऊंगा। अरमान और अभिरा के बीच अब वो उस घर में नहीं रह सकती।’

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें