Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYRKKH 06 February Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update Armaan Took Stand For Abhira in front of Dadi Sa

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 06 Feb: खूब रोएगी अभिरा, दादी-सा से भिड़ेगा अरमान; रूही को होगी जलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Written Update: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान, दादी-सा के सामने अभिरा के लिए स्टैंड लेगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 6 Feb 2024 02:53 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरुआत में अभिरा, रूही की खीर खराब कर देगी। वह रूही की खीर में नींबू निचोड़ देगी। रूही भड़क जाएगी। वह अभिरा पर चिल्लाने लगेगी। रूही के साथ-साथ अरमान भी अभिरा को खरीखोटी सुनाने लगेगा। लेकिन, तभी मनीषा और विद्या आ जाएंगी। वे दोनों मिलकर सारा खाना ठीक कर देंगी। मनीषा और विद्या को साथ देख अभिरा खुश हो जाएगी। अभिरा को इतना खुश देख अरमान समझ जाएगा कि अभिरा ने ये खीर जानबूझकर खराब की है।

अभिरा से सवाल करेगा अरमान

अरमान, अभिरा से पूछेगा, 'तुमने मां और चाची-सा की लड़ाई खत्म करवाने के लिए रूही की खीर खराब की न?' अभिरा, अरमान की बात सुनकर हैरान रह जाएगी। वहीं रूही पीछे से कहेगी, 'अरमान तुम इसकी गलत चीज में भी अच्छाई कैसे ढूंढ लेते हो।' अभिरा कुछ नहीं कहेगी, लेकिन अरमान सब समझ जाएगा। हालांकि, वह किसी से कुछ नहीं कहेगा।

मेहमानों को पसंद आएगा खाना

मनीषा और विद्या अपनी बहुओं के साथ मिलकर मेहमानों को खाना खिलाएंगी। मेहमान रूही और अभिरा के हाथ का खाना खाकर खुश हो जाएंगे। मेहमानों के जाने के बाद दादी-सा खाना बनाने वाली टीम की तारीफ करेंगी और एक-एक करके सबको टॉफी देंगी। सबसे पहले वह विद्या को आशीर्वाद देंगी और फिर मनीषा के साथ मजाक-मस्ती करेंगी।

भावुक हो जाएगी अभिरा

वह रूही और अरमान को भी टॉफी देंगी, लेकिन अभिरा से नाराज रहेंगी। ऐसे में अभिरा मायूस हो जाएगी। उसकी आंखों से आंसू छलकने लगेंगे। अरमान से रहा नहीं जाएगा। वह दादी-सा के सामने अभिरा के लिए स्टैंड लेगा और कहेगा, 'अभिरा ने रूही की खीर मां और चाची-सा का झगड़ा खत्म करवाने के लिए खराब की थी। इसलिए अभिरा भी टॉफी की हकदार है।'

ऐप पर पढ़ें