Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist yrkkh spoiler in hindi samridhii shukla said armaan and abhira will come close

YRKKH Twist: बदल जाएगा अरमान और अभिरा का रिश्ता, रूही के बारे में समृद्धि शुक्ला ने कही ये बात

YRKKH Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद समृद्धि ने दी है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 05:13 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ट्विस्ट आएगा। युवराज की वजह से अभिरा और अरमान पास आ जाएंगे। जी हां, इस बात की पुष्टि अभिरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला ने की है। समृद्धि ने बताया कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में अरमान और अभिरा के बीच रोमांस दिखाया जाएगा। समृद्धि ने अभिरा और रूही के रिश्ते पर भी बात की। पढ़िए क्या बोलीं समृद्धि शुक्ला।

क्या बोलीं समृद्धि?

समृद्धि ने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में कहा, "अभिरा और अरमान एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे। दोनों अपनी दोस्ती को एक और मौका देंगे। युवराज, अभिरा के लिए वरदान बनकर आया था। वह अभिरा और अरमान को करीब ले आया है। दर्शकों को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में अभिरा और अरमान के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, उन्हें अभिरा और रूही के बदलते हालात भी देखने को मिलेंगे।"

अरमान ने दी अभिरा को खास जगह

आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान, अभिरा को खास जगह ले जाता है। वह अभिरा को स्पेशल फील करवाता है और उसका नाम उस जगह पर लिखता है जिस जगह पर सारे पौद्दार परिवार का नाम लिखा हुआ रहता है। इतना ही नहीं, वह अभिरा से ये तक कहता है कि वह उसके लिए बहुत खास है। रूही, अरमान और अभिरा की बातें सुन लेती है। वह दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को अपनी आंखों से देखती है।

ऐप पर पढ़ें