Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist YRKKH Armaan saves Abhira as his friends mistake her for a dancer at bachelor

YRKKH Twist: सारी नाराजगी भुलाकर अभिरा के पास जाएगा अरमान, फूफा-सा की चाल हो जाएगी कामयाब

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler in Hindi: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान की बैचलर पार्टी में खूब तमाशा होगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 12:17 PM
हमें फॉलो करें

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड्स बेहद दिलचस्प होने वाले हैं। दरअसल, अरमान के दोस्त अभिरा को कॉल करते हैं और शादी से पहले एक बैचलर पार्टी का आयोजन करने के लिए कहते हैं। अभिरा उनके कहने पर बैचलर पार्टी का आयोजन करती है, लेकिन पार्टी में अरमान के दोस्त उसे को डांसर समझ लेते हैं और फिर…। पढ़िए इस अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में।

अरमान के साथ रोमांस करेगी रूही

अभिरा, अरमान के दोस्तों के लिए बैचलर पार्टी रखती है। जब रूही को इस पार्टी के बारे में पता चलता है तब वह अरमान के पास जाती है। वह अरमान के साथ रोमांटिक होने की कोशिश करती है और कहती है, ‘मैंने सुना है कि बैचलर पार्टी में काफी कुछ होता है। वहां डांसर्स आती हैं और फिर…।’ अरमान भड़क जाता है। वह कहता है, ‘रूही तुम्हे लगता है कि मैं अपनी पार्टी में डांसर्स को बुलाऊंगा?’

फूफा-सा की चाल

इसके बाद फूफा-सा, अभिरा की वेडिंग कंपनी के ओनर को कॉल करते हैं और कहते हैं कि वे अरमान की बैचलर पार्टी में अभिरा को भेज दें। अभिरा बैचलर पार्टी के हिसाब से तैयार होकर आ ताे जाती है, लेकिन उसे उन कपड़ों में बहुत अनकम्फर्टेबल फील होता है। अभिरा के कपड़ों की वजह से अरमान के दोस्त उसे डांसर समझ लेते हैं। 

अभिरा की मदद के आएगा अरमान

अरमान के दोस्त अभिरा के साथ मस्ती करने लगते हैं और फिर उसे पूल में फेक देते हैं। अभिरा रोने लगती है और तभी अरमान आ जाता है। यूं तो अरमान, अभिरा से नाराज रहता है, लेकिन जब वह अभिरा को परेशानी में देखता है तब भागकर उसके पास आ जाता है। वह उसे पूल से बाहर निकालता है और अपने दोस्तों पर चिल्लाने लगता है। अब सवाल यह उठता है कि क्या अरमान की बैचलर पार्टी उसे और अभिरा को एक बार फिर एक-दूसरे के करीब ले आएगी या फिर दूरियां बढ़ा देगी? 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें