Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist YRKKH Spoiler Alert in Hindi Armaan fights with sajay fufasa for abhira

YRKKH Twist: फूफा-सा को अभिरा के कदमों में गिराएगा अरमान, बैचलर पार्टी की वजह से पौद्दार हाउस में होगा तमाशा

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जाएगा कि बैचलर पार्टी की वजह से अरमान भड़क जाएगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानThu, 30 May 2024 09:21 AM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अभिरा तैयार होकर अरमान की बैचलर पार्टी में पहुंचेगी। अरमान जैसे ही सुनेगा कि उसकी पार्टी में डांसर आई है, वह वहां से उठकर चला जाएगा। अरमान के जाने के बाद अभिरा उसके दोस्तों का मनोरंजन करने की कोशिश करेगी। हालांकि, उसके दोस्त लगातार डांस की डिमांड करेंगे। ऐसे में अरमान के दोस्तों का मन रखने के लिए अभिरा डांस करना शुरू कर देगी, लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होगी। अरमान का एक दोस्त अभिरा के साथ बदतमीजी करने लगेगा।

अरमान के दोस्त के गाल पर थप्पड़ मारेगी अभिरा

अरमान का दोस्त पहले अभिरा का वीडिया बनाएगा और फिर उसका हाथ पकड़ लेगा। वह अभिरा को स्टेज से नीचे उतारेगा और फिर उसे छूने की कोशिश करेगा। अभिरा भड़क जाएगी और अरमान के दोस्त के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ देगी। अरमान का दोस्त गुस्से में अभिरा को पूल में फेंक देगा। अभिरा को शर्म आने लगेगी और वह रोना शुरू कर देगी।

अरमान की एंट्री

जब अरमान पार्टी में वापस आएगा तब वह अभिरा को देखकर हैरान रह जाएगा। वह बड़े ही प्यार से अभिरा को समझाएगा और पूल से बाहर निकालेगा। वह अभिरा से पूछेगा कि वह पूल में कैसे गिर गई। अभिरा उसे उसकी दोस्त की हरकतों के बारे में बताएगी। अरमान भड़क जाएगा और अपने दोस्त को मारना शुरू कर देगा। इसके बाद वह अभिरा को लेकर पौद्दार हाउस जाएगा।

रूही को उसकी औकात याद दिलाएंगी चाची-सा, अरमान के साथ मस्ती करेगी अभिरा

फूफा-सा और अरमान की लड़ाई

कृष, अरमान को बताएगा कि फूफा-सा ने ही अभिरा की बॉस को पैसे देकर अभिरा को बैचलर पार्टी में जाने पर मजबूर किया। अरमान का पारा चढ़ जाएगा। वह फूफा-सा का कॉलर पकड़ेगा और उनसे सवाल करेगा। फूफा-सा कहेंगे कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अभिरा से नफरत करते हैं। इसके बाद अरमान, फूफा-सा काे अभिरा के कदमों में गिरा देगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें