Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler YRKKH Twist Sanjay Fufasa will bring abhira armaan together revenge bade papa reports

YRKKH Spoiler: अभिरा-अरमान को साथ लाएंगे फूफा-सा, मनीष गोयनका से बदला लेने के लिए रूही को करेंगे बर्बाद?

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। आइए आपको इनमें से एक ट्विस्ट के बारे में बताते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 May 2024 11:55 AM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में विद्या ने अरमान और रूही की शादी की बात छेड़ दी है। विद्या ने पूरे परिवार के सामने कह दिया है कि वह अरमान और रूही की शादी करवाना चाहती है। मनीषा, मनोज, माधव और कृष को ये बात पसंद नहीं आती है। वे इसका विरोध करते हैं। इन चारों के अलावा फूफा-सा भी रूही और अरमान की शादी के खिलाफ खड़े हो जाते हैं। ऐसे में काजल, फूफा-सा को टोक देती है और उन्हें सलाह देती है कि वह अपनी पर्सनल प्रॉब्लम को साइड में रखें।

फूफा-सा का प्लान?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब दादी-सा, अरमान और रूही की शादी कराने का फैसला लेंगी तब फूफा-सा भड़क जाएंगे। वह मनीष गोयनका से बदला लेने के लिए रूही को बर्बाद करने की कोशिश करेंगे क्योंकि उन्होंने उनको नीचा दिखाने के लिए कृष को पैसे दिए। वह रूही को पौद्दार हाउस से दूर करने के लिए अभिरा और अरमान को एक करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, सच में ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। 

ट्विस्ट

कहा जा रहा है कि अरमान अपने परिवार की खुशी के लिए रूही से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा। दोनों शादी की तैयारियां भी होंगी। हालांकि, रोहित आ जाएगा। रोहित के आने की वजह से रूही और अरमान की शादी रुक जाएगी। अरमान खुद रूही से शादी करने से इनकार कर देगा। वहीं अभिरा इस दौरान पौद्दार हाउस के बाहर रहकर स्ट्रगल करेगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें