Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert YRKKH Armaan express his feeling for abhira ruhi

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा ट्विस्ट, अभिरा को अपने दिल की बात बताएगा अरमान; टूट जाएगी रूही

YRKKH Spoiler Alert: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा और अरमान क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। अरमान, अभिरा का नाम उस बेंच पर लिखेगा जिस बेंच पर पूरे पौद्दार परिवार का नाम लिखा हुआ होगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 27 Feb 2024 03:22 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान, अभिरा को अपनी फेवरेट जगह पर लेकर जाएगा। वह अभिरा को उस जगह पर लेकर जाएगा जहां वह आजतक सिर्फ अपने परिवार को लेकर गया है। वह अभिरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाएगा। जब ये बात रूही को पता चलेगी तब वह घरवालों से उस जगह का नाम जानने की कोशिश करेगी। हालांकि, मनीषा बड़ी ही चालाकी के साथ रूही के सवाल का जवाब देंगी ताकी रूही को उस जगह का नाम न पता चल सके।

अभिरा को स्पेशल फील करवाएगा अरमान

रूही, अरमान और अभिरा के बारे में सोचते-सोचते गोयनका हाउस के लिए रवाना हो जाएगी। हालांकि, बीच रास्ते में रूही की नजर अरमान की गाड़ी पर पड़ेगी। वह अरमान को कॉल करेगी। वह देखेगी कि अरमान का फोन गाड़ी में ही पड़ा हुआ है। इधर रूही टेंशन में आ जाएगी और दोनों को ढूंढने निकल पड़ेगी। उधर अरमान, अभिरा को स्पेशल फील करवाएगा।

अभिरा को सबके सामने मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान, संजय को पर्दाफाश करेगा माधव

अभिरा से अपने दिल की बात कहेगा अरमान

अरमान, अभिरा को बताएगा कि यह जगह उसके लिए सबसे ज्यादा स्पेशल है और वह आजतक इस जगह पर सिर्फ अपने परिवारवालों को लेकर आया है। वह उसे वो बेंच भी दिखाएगा जिसपर पौद्दार परिवार के हर एक सदस्य का नाम लिखा है। अभिरा इमोशनल हो जाएगी और अरमान से पूछेगी, 'ये बहुत स्पेशल जगह है। यहां तुम अपनी फैमिली को लेकर आते हो तो फिर मुझे क्यों लेकर आए हो?' अरमान कहेगा, मैं जानता हूं कि मेरे साथ बहुत कम टाइम के लिए हो, पर मेरे लिए....मेरे लिए जरूरी हो।' इतना ही नहीं, वह अभिरा का नाम भी उस बेंच पर लिखेगा। रूही, अरमान और अभिरा की सारी बातें सुन लेगी। वह टूट जाएगी।

सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेग्नेंट, चाचा ने किया कन्फर्म, जानें कब देंगी जन्म

ऐप पर पढ़ें