Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert in Hindi YRKKH twist roohi armaan engagement ring lost bade papa agrees abhira

YRKKH Spoiler: बड़े पापा के मान जाने के बाद भी नहीं होगी अरमान और रूही की सगाई? फूट-फूटकर रोएगी अभिरा

  • YRKKH Upcoming Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बड़े पापा और बड़ी मां की एनिवर्सरी वाले दिन खूब सारा तमाशा होगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 May 2024 02:31 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड्स में बहुत कुछ दिखाया जाएगा है। सामने आए वीडियोज के मुताबिक, गोयनका हाउस में जश्न मनाया जाएगा। बड़े ही धूमधाम से बड़े पापा और बड़ी मम्मा की एनिवर्सरी मनाई जाएगी और फिर दादी-सा, रूही और अरमान की सगाई की अनाउंसमेंट कर देंगी। बड़े पापा भड़क जाएंगे। वह गुस्से में सगाई की अंगूठी फेंक देंगे और कहीं चलें जाएंगे। 

रूही का फैसला

बड़ी मां, दादी-सा से खफा हो जाएंगी। अरमान, दादी-सा से कहेगा कि वह रूही से शादी करना चाहता है, लेकिन इस तरह से नहीं। वहीं रूही इमोशनल हो जाएगी। वह दादी-सा से कहेगी कि वह तब तक अरमान से सगाई नहीं करेगी जब तक उसके बी नानू हां नहीं कह देंगे। इसके बाद बड़े पापा, अभिरा के साथ वापस आएंगे।

टूटेगी अभिरा की आखिरी उम्मीद 

बड़े पापा को देख रूही इमोशनल हो जाएगी। वह बड़े पापा को मनाने की कोशिश करेगी। रूही की खातिर बड़े पापा मान जाएंगे। वह रूही और अरमान की सगाई के लिए हां कह देंगे। बड़े पापा के मुंह से हां सुनकर जहां रूही खुश हो जाएगी, वहीं अभिरा की आखिरी उम्मीद टूट जाएगी। वह इमोशनल हो जाएगी और रोते-रोते वहां से चली जाएगी।

क्यों नहीं होगी सगाई?

अभिरा के जाने के बाद सभी लोग सगाई की अंगूठी ढूंढना शुरू कर देंगे। हालांकि, अंगूठी नहीं मिलेगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इतने ड्रामे के बाद अरमान और रूही की सगाई हो पाती है या नहीं।

ऐप पर पढ़ें