Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert in hindi YRKKH Armaan will give Roohi divorce just after marriage in dream

YRKKH Spoiler: अरमान ने दिया रूही को धोखा, शादी करने के तुरंत बाद हाथ में थमाए तलाक के पेपर्स?

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाले एपिसोड की शुरुआत मजेदार ट्विस्ट के साथ होने वाली है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 16 May 2024 03:09 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान और रूही की शादी की बात चल रही है। दरअसल, रूही ने विद्या को अपना और अरमान का सच बता दिया है। ऐसे में विद्या अपने बेटे की खुशी के लिए दादी-सा से उसकी शादी की बात करती है। अब दादी-सा इस बात पर कैसे रिएक्ट करेंगे ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। किंतु दादी-सा के रिएक्शन से पहले रूही और अरमान की शादी का एक वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में रूही, अरमान और बड़े पापा नजर आ रहे हैं।

शादी का गिफ्ट

वीडियो में अरमान और रूही, बड़े पापा की मर्जी के बिना शादी करने का फैसला लेते हैं। बड़े पापा, रूही को बहुत समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन रूही उनकी बात नहीं सुनती है। वह अरमान से शादी कर लेती है। अरमान, रूही की मांग में सिंदूर भरने और गले में मंगलसूत्र पहनाने के बाद उसे गिफ्त देता है। वह रूही से कहता है कि मैं तुम्हारे लिए शादी का गिफ्ट लेकर आया हूं।

रूही को मिलेगा धोखा

रूही खुश हो जाती है और फिर अरमान, रूही को तलाक के पेपर्स देता है। रूही हैरान रह जाती है। अरमान कहता है, ‘तुम्हे क्या लगा? मैं अभिरा को तलाक दे सकता हूं तो तुम्हे तलाक नहीं दे सकता?’ अरमान की बातें सुनने के बाद रूही टूट जाती है। वह अरमान के सामने गिड़गिड़ाने लगती है। बता दें, ये सब हकीकत में नहीं, बल्कि बड़े पापा के सपने में हो रहा होता है।

ऐप पर पढ़ें