Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Shehzada Dhami Did Not Get Along With Samriddhi Shukla Due To Relationship With Pratiksha

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने अफेयर की वजह से शहजादा कर रहे थे कुछ ऐसा, समृद्धि को छोड़ प्रतीक्षा के साथ...

शहजादा और प्रतीक्षा को अरमान और रूही के किरदार में दर्शक उन्हें काफी पसंद करते थे, लेकिन फिर अचानक उनके जाने से सबको झटका लगा। अब रोहित पुरोहित और गर्विता इन किरदार को निभा रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 3 April 2024 09:01 AM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले कुछ दिनों से अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले अरमान और रुही का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को टर्मिनेट किया है। अब इन दोनों की जगह रोहित पुरोहित और गर्विता इन किरदार को निभा रहे हैं। शहजादा और प्रतीक्षा के बाहर होने की कई वजह आ रही हैं। अब समृद्धि शुक्ला, प्रतीक्षा और शहजादा को लेकर एक नई बात सामने आ रही है।

समृद्धि-शहजादा का नहीं था बॉन्ड

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक शहजादा धामी और समृद्धि जो शो में अरमान और अभिरा का किरदार निभा रहे थे उनका सेट पर बॉन्ड नहीं बन पा रहा था। ऐसा कहा जा रहा है कि शहजादा और प्रतीक्षा का रोमांस इसकी वजह थी।

शहजादा-प्रतीक्षा के रिश्ते की वजह से आई दिक्कत

रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ ही लोगों को पता था कि समृद्धि और शहजादा का सेट पर बॉन्ड नहीं था ऑफस्क्रीन। लेकिन कोई दिक्कत नहीं थी। दोनों शहजादा और प्रतीक्षा अपने रिलेशन को लेकर ओपन थे। सबको पता चल गया था कि दोनों डेट कर रहे हैं। अगर आप अनीता राज के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियोज देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा। शहजादा और प्रतीक्षा साथ ही थे। हालांकि जब दोनों ने साथ में इंटरव्यूज देना शुरू किया इससे स्टोरीलाइन पर दिक्कत आने लगी।

इस वजह से मेकर्स हुए नाराज

शहजादा, समृद्धि के साथ इंटरव्यूज नहीं देते थे। उनके और प्रतीक्षा के इंटरव्यूज की वजह से लोगों का फोकस इन दोनों पर हो रहा था लीड कपल समृद्धि और अरमान की जगह। इसका असर शो पर हो रहा था क्योंकि लीड एक्टर्स शहजादा और प्रतीक्षा नहीं थे।

बता दें कि अभी तक शहजादा और प्रतीक्षा ने शो से बाहर किए जाने पर खुलकर बात नहीं रखी है। दोनों ने ना तो कोई इंटरव्यू दिया है ना कुछ। प्रतीक्षा ने एक दिन इंस्टाग्राम पोस्ट डाला था जहां वह अपने करिदार को लेकर बात कर रही थीं, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने पोस्ट डिलीट कर दिया था।

ऐप पर पढ़ें