Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Samridhii Shukla cries while speaking of Abhira being left alone by Armaan Poddar Family

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा के बारे में बात करते-करते रो पड़ीं समृद्धि शुक्ला, बोलीं- उसे लगा कि वह…

  • YRKKH Samridhii Shukla: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला इमोशनल हो गईं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 20 May 2024 01:00 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में खूब सारा ड्रामा चल रहा है। अभिरा ने अरमान के माता-पिता का रिश्ता बचाने के लिए पौद्दार हाउस छोड़ दिया है। वह 10*10 के कमरे में शिफ्ट हो गई है। वहीं रूही, अरमान से शादी करने के लिए मरी जा रही है। हालांकि बड़े पापा, रूही और अरमान की शादी के खिलाफ हैं। इन सबके बीच समृद्धि शुक्ला ने अभिरा के बारे में बात की।

क्या बोलीं समृद्धि?

समृद्धि शुक्ला ने लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई गई अभिरा की हालत पर बात की और बात करते-करते वह इमोशनल हो गईं। समृद्धि ने टेली बाइट्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'अभिरा अरमान के माता-पिता को अपने माता-पिता की तरह मानती है और उसके परिवार से प्यार करती है। अभिरा का इस दुनिया में कोई नहीं है। ऐसे में जब उसे इतना बड़ा परिवार मिला तो उसे लगा कि वह उसका परिवार है। तलाक देना उसके लिए बहुत बड़ी बात थी क्योंकि उसके पास खोने के लिए बहुत कुछ था, लेकिन पोद्दार परिवार के लिए वह बस एक साधारण-सी लड़की है जो उनके घर से जा रही है।

लोग कर रहे हैं रिएक्ट

समृद्धि को इमोशनल होता देख एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "सैम अभिरा के मौजूदा ट्रैक के बारे में बात करते हुए भावुक हो गई!! वह अभिरा का किरदार इतनी दृढ़ता से निभाती हैं कि उसकी परेशानी के बारे में सोचकर वह खुद भी भावुक हो गईं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "समृद्धि ने अनीता मैम की तारीफ की। अभिरा के पौद्दार हाउस छोड़ने पर वह भावुक हो गईं। वह सिर्फ एक्टिंग नहीं कर रही हैं, बल्कि अभिरा को जी रही हैं। वह अभिरा के साथ बहुत जुड़ी हुई हैं। वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं।"

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें