Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Review YRKKH Social Media Reaction People loved Armaan Abhira masti manisha chachi roohi talk

YRKKH Review: लोगों को पसंद आ रहे हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ये 3 सीन, रूही का मजाक उड़ा रहे हैं दर्शक

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twitter Reaction: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में दिखाए गए ये तीन सीन लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानThu, 30 May 2024 11:40 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, लोगों को आज के एपिसोड में दिखाए गए तीन सीन्स बहुत पसंद आ रहे हैं और वे ट्विटर पर इन सीन्स के बारे में बात कर रहे हैं। इन तीन सीन्स में से पहला सीन वो वाला है जब अभिरा, अरमान के रूम में जाती है और डंडे से उसे परेशान करती है। अरमान, अभिरा के मुंह से सर सुनकर चिढ़ जाता है और उसके हाथ से डंडा छीनने की कोशिश करता है। इस छीना-झपटी में अभिरा, अरमान के ऊपर गिर जाती है और फिर दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो जाते हैं।

दूसरा सीन

अरमान और अभिरा के सीन के अलावा दर्शकों को मनीषा चाची और रूही का सीन भी काफी पसंद आ रहा है। दरअसल होता क्या है अरमान, रूही को कॉल करता है और कहता है कि उसे बैचलर पार्टी का थीम बहुत पसंद आ रहा है। रूही का मुंह उतर जाता है और वह अरमान को बताती है कि वो थीम उसने नहीं बल्कि अभिरा ने तय किया था। ये सुनने के बाद जब अरमान फोन रख देता है तब चाची-सा, रूही के पास आती हैं और कहती हैं, ‘अरमान को अभिरा से बेहतर और कोई नहीं जानता है।’

तीसरा सीन

अरमान की बैचलर पार्टी में अभिरा की एंट्री होती है। अरमान परफ्यूम की खुशबू से पहचान जाता है कि अभिरा उसके आस-पास है। वह अपनी बैचलर पार्टी में भी अभिरा को ही याद करता रहता है और मुस्कुराता रहता है।

फूफा-सा को अभिरा के कदमों में गिराएगा अरमान, पौद्दार हाउस में होगा तमाशा

क्यों ट्रोल हो रही है रूही?

एक तरफ, लोग सोशल मीडिया पर अरमान के लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रूही को ट्रोल कर रहे हैं। दरसअल, दर्शकों को रूही का लुक पसंद नहीं आ रहा है। वे कह रहे हैं कि रूही अपनी ही बैचलर पार्टी में अच्छी नहीं लग रही है।

रूही को उसकी औकात याद दिलाएंगी चाची-सा, अरमान के साथ मस्ती करेगी अभिरा

ऐप पर पढ़ें