Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo YRKKH twist Armaan went to jail Abhira fights with Madhav

YRKKH Twist: अरमान बर्बाद करेगा अभिरा का स्पेशल दिन, अपने बेटे को सबक सिखाएगा माधव

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान की वजह से अभिरा और माधव के बीच लड़ाई होगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 18 June 2024 11:14 AM
हमें फॉलो करें

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, अरमान को इस बात का एहसास हो गया है कि वह अभिरा से प्यार करता है। ऐसे में वह अभिरा को मनाने के लिए और उसे अपना बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। हालांकि, उसकी ये कोशिश उसी पर भारी पड़ जाएगी। वह अभिरा के दिन को स्पेशल बनाने जाएगा, लेकिन उसका दिन बर्बाद कर देगा।

प्रोमो में दिखे फूफा-सा

प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अभिरा अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी अटेंड करने अपने कॉलेज जाती है। फूफा-सा बतौर चीज गेस्ट अभिरा के कॉलेज पहुंचते हैं। अभिरा, फूफा-सा को देखकर घबरा जाती है। अरमान, अभिरा की ग्रेजुएशन सेरेमनी को स्पेशल बनाने के लिए स्पेशल सर्टिफिकेट लेकर आता है। ऐसे में कॉलेज वाले फूफा-सा की जगह अरमान को स्टेज पर बुलाते हैं। अभिरा खुश हो जाती है।

अभिरा को सुनने पड़ेंगे ताने

अभिरा को खुश देख अरमान भी खुशी से झूम उठता है, लेकिन कुछ देर बाद अभिरा के कॉलेजमेट्स आपत्ति जताने लगते हैं। वे अभिरा के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते हैं। वे पूछते हैं कि अभिरा को ये स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों मिल रहा है? अभिरा का एक्स हस्बैंड उसके लिए ये सब क्यों कर रहा है? अभिरा परेशान हो जाती है और अरमान पर बरसने लगती है।

माधव लेगा बदला

अभिरा के जाते ही माधव, अरमान को गिरफ्तार कर लेता है। जब अभिरा को पता चलता है कि माधव ने अरमान को जेल में बंद कर दिया है तब वह भागते-दौड़ते पुलिस स्टेशन पहुंचती है। वह माधव से बात करती है, लेकिन माधव अरमान को छोड़ने से इनकार कर देता है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement