Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo YRKKH Twist Abhira Leaves Udaipur Armaan insolence with dadi sa

YRKKH Spoiler: दादी-सा के साथ बदतमीजी करेगा अरमान, रोकेगा अपनी और रूही की शादी, उदयपुर छोड़कर चली जाएगी अभिरा

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: अरमान और अभिरा की लव स्टोरी शुरू होने वाली है। पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले इस ट्विस्ट के बारे में।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 7 June 2024 09:19 AM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, अरमान को इस बात का एहसास हो गया है कि वह रूही से नहीं, बल्कि अभिरा से प्यार करता है। इतना ही नहीं, उसकी नजरों के सामने धीरे-धीरे दादी-सा की भी सच्चाई सामने आने लगी है। ऐसे में वह हर किसी से चिढ़ने लगता है और आखिरीकार रूही के सामने अपने दिल की बात कह डालता है। आइए आपको ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोमो में दिखाए गए इस ट्विस्ट के बारे में बताते हैं।

पौद्दार हाउस पहुंचेगी अभिरा

प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि अभिरा गलती से अपना सारा सामान लेकर पौद्दार हाउस के बाहर पहुंच जाती है। वह कहती है, ‘किस्मत भी नहीं चाहती है कि मैं अपने एक्स घर को बिना बाय बोले जाऊं।’ इसके बाद, अरमान और रूही का सीन दिखाया जाता है। अरमान हल्दी की रस्म से पहले रूही के साथ पूजा करता है और फिर उससे बात करता है।

रूही के पैरों तले खिसकेगी जमीन

अरमान, रूही से कहता है, ‘रूही मैं कुछ कहना चाहता हूं।’ रूही कहती है, ‘यही न कि कल हमारी शादी होगी।’ अरमान परेशान हो जाता है। वह रूही से कहता है, ‘ये शादी नहीं हो सकती है रूही। मैं अभिरा से प्यार करता हूं।’ अरमान की बातें सुनने के बाद रूही के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। इधर अरमान, रूही के सामने अपने दिल का हाल बयां करता है। उधर अभिरा पौद्दार हाउस को बाय-बाय बोलती है। वह अपना सामान उठाती है और कहती, ‘मैं ये शहर छोड़कर जा रही हूं हमेशा के लिए।’  

दादी-सा के साथ बदतमीजी

इस प्रोमो के अलावा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि अरमान, दादी-सा के साथ बदतमीजी करेगा। इस तस्वीर में विद्या, दादी-सा और अरमान नजर आ रहे हैं। अरमान बेहद गुस्से में नजर आ रहा है। वहीं दादी-सा हल्दी की रस्म पूरी करने की कोशिश करते दिख रही हैं। यहां देखिए वायरल तस्वीर।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें