Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीyeh rishta kya kehlata hai dadi sa anita raj had an affair with dharmendra YRKKH actress did 10 films in one year

दो शादियों के बाद धर्मेंद्र का इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था नाम, आज ये रिश्ता क्या कहलाता है में कर रही हैं काम

  • कहा जाता है कि प्रकाश कौर और हेमा मालिनी से शादी करने के बाद धर्मेंद्र एक बार फिर प्यार कर बैठे थे। आइए आपको उस एक्ट्रेस का नाम बताते हैं जिनके साथ अक्सर धर्मेंद्र का नाम जोड़ा जाता है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 12:50 PM
हमें फॉलो करें

70 और 80 के दशक की बात है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने करियर के पीक पर थीं। वह हर साल तकरीबन 6 से 10 फिल्में किया करती थीं और उनकी ज्यादातर फिल्में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र के साथ हुआ करती थीं। ऐसे में धर्मेंद्र अपने आपको रोक नहीं पाए। कहा जाता है कि प्रकाश कौर (धर्मेंद्र की पहली पत्नी) और हेमा मालिनी (धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी) से शादी करने के बाद धर्मेंद्र एक बार फिर प्यार कर बैठे।

हेमा मालिनी को लगी भनक

एक्ट्रेस, धर्मेंद्र से 27 साल छोटी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र की चार्मिंग पर्सनैलिटी की वजह से एक्ट्रेस भी अपने आपको रोक नहीं पाईं और धीरे-धीरे धर्मेंद्र को पसंद करने लगीं। बात यहां तक पहुंच गई कि धर्मेंद्र डायरेक्टर्स से कहने लगे कि वे अनीता को उनके साथ फिल्म में कास्ट करें। हालांकि, दोनों की जोड़ी तब टूटी जब कुछ समय बाद हेमा मालिनी को इस बात की भनक लग गई। कथित तौर पर हेमा ने धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की वॉर्निग दी। हेमा की वॉर्निंग के बाद धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस के साथ कोई फिल्म नहीं की।

कौन है ये एक्ट्रेस?

बता दें, इस एक्ट्रेस का नाम अनीता राज है। कहा जाता है कि जब धर्मेंद्र और अनीता के अफेयर की बात सबके सामने आई तब उनकी बहुत बदनामी हुई। ऐसे में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और टीवी इंडस्ट्री का रुख कर लिया। आज वह टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दादी-सा का किरदार निभा रही हैं और अपने पति सुनील हिंगरानी के साथ खुशी-खुशी अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। यहां देखिए अनीता और धर्मेंद्र की हाल ही की तस्वीर।

अनीता राज धर्मेंद्र

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें