Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira Armaan Divorce Papers Vidya Tries to Slap Akshara daughter roohi love story

YRKKH Twist: अभिरा पर हाथ उठाएगी विद्या, अक्षरा की बेटी को तलाक देने की ठानेगा अरमान और फिर…

  • YRKKH Spoiler in Hindi: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान, सबके सामने अभिरा के हाथ में तलाक के पेपर्स देगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानMon, 6 May 2024 04:55 PM
हमें फॉलो करें

टीआरपी की लिस्ट में टॉप-5 में जगह बनाने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, दादी-सा से अभिरा की बदतमीजियां बर्दाश्त नहीं होती हैं। वह अरमान को अपने कमरे में बुलाती हैं और तलाक के पेपर्स देती हैं। पहले तो अरमान हैरान रह जाता है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से वह अभिरा को तीन महीने पहले ही तलाक देने के लिए तैयार हो जाता है। पढ़िए इस अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में।

विद्या और अभिरा

टीवी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, विद्या और अभिरा की बहस होती है। ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि विद्या, अभिरा पर हाथ उठाने की कोशिश करती है। जब विद्या, अभिरा के गाल पर तमाचा मारने के लिए अपना हाथ उठाती है तब अरमान आ जाता है। अरमान, विद्या को रोक लेता है। विद्या भड़क जाती है और अरमान को खरीखोटी सुनाने लगती है।

तलाक के पेपर्स

अरमान का दिमाग खराब होने लगता है। वह अंदर जाता है और तलाक के पेपर्स लेकर आता है। वह अभिरा के हाथ में तलाक के पेपर्स देता है और कहता है कि अगर वह अभी तलाक के लिए अप्लाई करते हैं तो उन्हें तीन महीने के अंदर तलाक मिल जाएगा। तलाक की बात सुन माधव भड़क जाते हैं। वह अरमान को समझाने की कोशिश करते हैं किंतु अरमान किसी की नहीं सुनता है। अरमान, रूही से पैन मांगता।

चाची-सा की चालाकी

रूही दौड़कर जाती है और पैन लेकर आती है, लेकिन चाची-सा की चालाकी की वजह से पैन खराब हो जाता है और तलाक के पेपर्स पर अभिरा के साइन नहीं हाे पाते हैं। चाची-सा, चाचा-सा और बच्चे खुश हो जाते हैं, लेकिन फिर उन्हें याद आता है कि दादी-सा ने ऑर्डर दिए हैं कि कल सुबह तक तलाक के पेपर्स साइन हो जाने चाहिए।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें