Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 May Written Update YRKKH Todays Episode Madhav Accident Armaan Abhira Fun Manisha Roohi

YRKKH 30 May: रूही को औकात याद दिलाएंगी चाची-सा, फूफा-सा खेलेंगे बड़ा गेम, अरमान के साथ मस्ती करेगी अभिरा

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में चाची-सा, रूही को उसकी औकात याद दिलाएंगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 May 2024 10:01 AM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड: विद्या, रूही की बैचलर पार्टी के लिए तैयार हो रही होगी और तभी उसे माधव की बातें याद आएंगी। वह माधव की बातों में इतना खो जाएगी कि अपने बालों से कर्ल करने वाली मशीन हटाना भूल जाएगी। अभिरा ये देखकर टेंशन में आ जाएगी और दौड़ते-भागते विद्या के पास आएगी। वह मशीन हटाते हुए कहेगी, ‘मां आप ये क्या कर रही हैं!’ विद्या भड़क जाएगी और अभिरा से कहेगी कि वह उसकी मां नहीं है। अभिरा को बुरा लगेगा, लेकिन वह जैसे-तैसे विद्या को अपनी बातों में उलझाएगी और फिर उसकी मदद करेगी।

अरमान के पास जाएगी अभिरा

विद्या को तैयार करने के बाद अभिरा, अरमान के कमरे में जाएगी। वह देखेगी कि अरमान अभी तक पार्टी के लिए तैयार नहीं हुआ है। इससे पहले की अभिरा कुछ कहे उसे याद आ जाएगा कि रूही ने कहा था कि वह अरमान से पांच कदम की दूरी पर रहे। ऐसे में अभिरा डंडा लेकर आएगी और उसकी मदद से अरमान को परेशान करेगी। अरमान परेशान हो जाएगा और अभिरा से डंडा छीनने की कोशिश करेगा। अभिरा का बैलेंस बिगड़ेगा और वह अरमान के ऊपर गिर जाएगी। दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो जाएंगे और फिर अरमान के फोन पर उसके दोस्त का कॉल आएगा।

फूफा-सा का खेल

अभिरा हड़बड़ा जाएगी और नीचे जाते वक्त गलती से फूफा-सा से टकरा जाएगी। फूफा-सा को अभिरा पर गुस्सा आएगा। वह उसकी बॉस को कॉल करेंगे और अभिरा को बतौर डांसर अरमान की बैचलर पार्टी में भेजने के लिए कहेंगे। कृष, फूफा-सा की बातें सुन लेगा, लेकिन कुछ कहेगा नहीं। वह तैयार होकर रूही की बैचलर पार्टी में चला जाएगा।

फूफा-सा को अभिरा के कदमों में गिराएगा अरमान, पौद्दार हाउस में होगा तमाशा

चाची-सा और रूही

अरमान जब अपनी बैचलर पार्टी में पहुंचेगा तब वह अरेंजमेंट्स देखकर हैरान रह जाएगा। वह रूही को वीडियो कॉल करेगा और कहेगा, ‘थैंक्यू रूही। मुझे बहुत मजा आ रहा है और ये थीम भी बहुत पसंद आ रही है।’ रूही, अरमान को बताएगी कि ये सब उसने नहीं अभिरा ने किया है। चाची-सा, रूही और अरमान की बातें सुन लेंगी। वह रूही से कहेंगी, ‘मानना पड़ेगा। अभिरा, अरमान को तुम से ज्यादा जानती है।’ चाची-सा की बात सुनकर रूही का दिमाग खराब हो जाएगा। वहीं फूफा-सा घर पर किसी को भी माधव के एक्सीडेंट के बारे में नहीं बताएंगे। इतना ही नहीं, वह माधव का फोन भी अपने पास रख लेंगे।

ऐप पर पढ़ें