Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 May Todays Episode YRKKH Written Update Madhav got Divorce papers sanjay fufasa in tension

YRKKH 29 May: सबूत के हाथ लगने पर भी अरमान-रूही की शादी नहीं रोक पाएगा माधव, फूफा-सा के छूटेंगे पसीने

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today's Episode: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में माधव का एक्सीडेंट हो जाएगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 09:50 AM
हमें फॉलो करें

ये रिश्ता क्या कहलाता है का 29 मई का एपिसोड: दादी-सा, अरमान और रूही को शादी के जोड़े में देखकर खुश हो जाएंगी। वह रूही की तारीफ करेंगी और बात-बात पर अभिरा को ताने देंगी। ऐसे में अभिरा इमोशनल हो जाएगी और वहां से खिसकने की कोशिश करेगी। हालांकि, दादी-सा उसे रोक लेंगी। दादी-सा से बचने के लिए अभिरा, अरमान और रूही का सरप्राइज खराब कर देगी। वह दादी-सा से कहेगी, ‘अरमान सर के दोस्तों को बैचलर पार्टी करनी है, इसलिए हम अरमान सर और रूही मैम, दोनों के लिए बैचलर पार्टी आयोजित कर रहे हैं। उसी की तैयारियों के लिए मुझे जाना पड़ेगा।’ अरमान बैचलर पार्टी का नाम सुनते ही भड़क जाएगा। 

रूही को अरमान से दूर करेगी अभिरा

अरमान, दादी-सा से साफ-साफ कह देगा कि वह पार्टी में नहीं जाएगा। दादी-सा, अरमान को मनाएंगी और बैचलर पार्टी में जाने का हुकुम देंगी। अरमान परेशान होकर अपने कमरे में चला जाएगा। रूही बैचलर पार्टी के लिए अरमान के कपड़े निकालेगी और अरमान से रोमांटिक बातें करते-करते उसके गले में बहुत जाेर से टाई बांध देगी। अरमान को सांस लेने में दिक्कत होने लगेगी और वह खांसने लगेगा। रूही घबरा जाएगी। ऐसे में अभिरा दौड़कर अरमान के पास आएगी, रूही को अरमान से दूर करेगी और फिर कैंची से टाई को काट देगी। 

अभिरा पर अपना गुस्सा निकालेगी रूही

जब अरमान ठीक हो जाएगा तब रूही, अभिरा पर अपना गुस्सा निकालेगी। वह अभिरा को अरमान से दूर करेगी और उससे कहेगी, ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई हमारे कमरे में बिना परमिशन घुसने की?’ अभिरा हैरान रह जाएगी। रूही उसे वापस बाहर भेजेगी और नॉक करके अंदर आने के लिए कहेगी। अभिरा, रूही से सॉरी कहेगी और फिर वापस बाहर जाकर नॉक करेगी। इधर रूही, अभिरा की बेइज्जती करेगी। उधर माधव के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक के पेपर्स लगेंगे।

माधव के सामने आएगा सच

माधव को पता चल जाएगा कि अभी तक अरमान और अभिरा का तलाक नहीं हुआ है। वह अरमान और रूही की शादी रुकावाने के लिए घर की तरफ बढ़ेगा, हालांकि बीच रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। फूफा-सा को पता चल जाएगा कि माधव को सच पता चल गया है। उनके पसीने छूटने लगेंगे। हालांकि, जब उन्हें माधव के एक्सीडेंट की खबर मिलेगी तब वह चैन की सांस लेंगे और जज को घूस देकर जल्द से जल्द अभिरा-अरमान का तलाक करवाने की कोशिश करेंगे।

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement