Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 Feb YRKKH Written Update Charu Cried Abhira armaan Fight

YRKKH 29 Feb: चारू की वजह से अभिरा पर उठेंगी उंगलियां, दादी-सा और फूफा-सा लगाएंगे एक के बार एक कई आरोप

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दादी-सा, चारू के गाल पर थप्पड़ जड़ेंगी। वहीं फूफा-सा अपनी बेटी की इज्जत की धज्जियां उड़ाएंगे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:29 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड की शुरुआत काफी मजेदार होगी। पौद्दार परिवार के सारे सदस्य मिलकर दमशराज खेलेंगे। अरमान की वजह से उसकी टीम हार जाएगी। ऐसे में मनीषा और अभिरा मिलकर अरमान की टीम का खूब मजाक उड़ाएंगे। दादी-सा भी बच्चों के साथ बच्ची बन जाएंगी और मस्ती करने लगेंगी। हालांकि, तभी दादी-सा के फोन पर कॉल आएगा और वह बाहर चली जाएंगी।

चारू और देव को साथ देख लेंगी दादी-सा

जब वह बाहर खड़े होकर कॉल पर बात कर रही होंगी तब उन्हें चारू नजर आएगी। वह चारू को देख राहत की सांस लेंगी। हालांकि, तभी चारू के पीछे-पीछे देव आ जाएगा और दादी-सा भड़क जाएंगी। वह अंदर चली जाएंगी और चारू के अंदर आने का इंतजार करेंगी। बाहर देव, चारू की तारीफ करेगा। ऐसे में चारू हंसते-झूमते घर के अंदर आएगी। दादी-सा, चारू के सामने हाथ फैलाएंगी और कहेंगी, 'तुमने कहा था न कि तुम हमारे लिए अपने कॉलेज से समोसा लेकर आओगी।' चारू कहेगी, 'वो दादी-सा कॉलेज के बाद मुझे अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना पड़ा इसलिए नहीं ला पाई।'

चारू के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ेंगी दादी-सा

दादी-सा, चारू के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ेंगी और सबको बताएंगी कि चारू सुबह से किसी लड़के के साथ घूम रही है। ये सब सुनकर पौद्दार परिवार का हर एक सदस्य हैरान रह जाएगा। वहीं फूफा-सा भड़क जाएंगे। वह चारू के कैरेक्टर पर सवाल उठाना शुरू कर देंगे और उससे उस लड़के के बारे में पूछेंगे। जब चारू कोई जवाब नहीं देगी तब अभिरा आगे आएगी। वह चारू का सपोर्ट करेगी और सबको बताएगी कि वह लड़का उनका बॉस है।

अभिरा पर भड़केंगे फूफा-सा

अभिरा के मुंह से सच सुनने के बाद दादी-सा हैरान रह जाएंगी। वह अभिरा पर बरस पड़ेंगी। ऐसे में अरमान, अभिरा का सपोर्ट करने आगे आएगा, लेकिन दादी-सा उसे चुप करवा देंगी। दादी-सा कहेंगी, ‘इस लड़की की वजह से हमारे घर के बच्चे झूठ बोलने लगे हैं।’ वहीं फूफा-सा, अभिरा पर उसके बच्चों को बिगाड़ने का आरोप लगाएंगे।

ऐप पर पढ़ें