Hindi NewsEntertainment NewsTvYRKKH 28 Feb: फूफा-सा को उसकी औकात याद दिलाएंगी दादी-सा, पौद्दार परिवार के साथ खूब मस्ती करेगी अभिरा

YRKKH 28 Feb: फूफा-सा को उसकी औकात याद दिलाएंगी दादी-सा, पौद्दार परिवार के साथ खूब मस्ती करेगी अभिरा

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। आज के एपिसोड में आपको अभिरा और दादी-सा का बॉन्ड दिखाई देगा।

YRKKH 28 Feb: फूफा-सा को उसकी औकात याद दिलाएंगी दादी-सा, पौद्दार परिवार के साथ खूब मस्ती करेगी अभिरा
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 28 Feb 2024 03:06 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान, अभिरा को स्पेशल फील करवाएगा। वह उसका नाम उस बेंच पर लिखेगा जिस बेंच पर सारे पौद्दार परिवार का नाम लिखा होगा। इतना ही नहीं, वह अभिरा से अपने दिल की बात भी कहेगा। हालांकि, जब अरमान अपने दिल की बात कह रहा होगा तब रूही का फोन बजने लगेगा। अभिरा और अरमान, रूही को देखकर चौंक जाएंगे। रूही उन्हें बताएगी कि वह गोयनका हाउस जा रही थी, लेकिन जब उसने सुनसान सड़क पर उनकी गाड़ी देखी तब वह डर गई। रूही काे बुरा न लगे इसलिए अरमान उसकी तारीफ करना शुरू कर देगा। अरमान, अभिरा को बताएगा कि रूही की वजह से ही उसे युवराज का पता चला। अभिरा इमोशनल हो जाएगी और रूही को थैंक्यू बोलेगी।

भड़क जाएंगे दादी-सा

एक तरफ रूही, अरमान और अभिरा खुशी-खुशी साथ में टाइम स्पेंड करेंगे। दूसरी तरफ दादी-सा, फूफा-सा को सबक सिखाएंगी। वह अपने सबसे बड़े क्लाइंट की फाइल संजय से लेकर अपने बेटे मनोज को दे देंगी। संजय हैरान रह जाएगा। वह दादी-सा से कहेंगे, 'इससे अच्छा तो आप मेरे केस उस लड़की अभिरा को दे दीजिए। शायद गलती से वह एक-दो केस जीत भी जाए। मनोज तो सारे केस हार जाएगा।' दादी-सा भड़क जाएंगे और कहेंगी, 'मनोज हमारी फर्म के सारे केस हार जाए। क्लाइंट हमारे पास वापस कभी न आए। हमें वो चलेगा। लेकिन, पौद्दार कभी भी एक खूनी का केस नहीं लड़ेंगे।'

अभिरा और दादी-सा की बॉन्डिंग

अभिरा, रूही और अरमान साथ में टाइम स्पेंड करने के बाद हंसते-हंसते पौद्दार हाउस पहुंचेंगे। तीनों को इतना खुश देख सब हैरान रह जाएंगे। दादी-सा पूछेंगी, "तुम तीनों एक-साथ और वो भी बिना लड़े?" अभिरा, दीदा-सा का ताना नहीं समझेगी और कहेगी, "हां! तो इसमें इतनी शॉक होने वाली क्या बात है। हम तो हैं ही शांति के शौकिन। ठंडे पानी से भी ज्यादा चिल।" दादी-सा कहेंगी, "हां! विद्या ये तीनों तो झगड़ा करते ही नहीं हैं और खासतौर पर अभिरा। कभी-कभी तो हमको लगता है ये लड़की घर में है ही नहीं। इतनी शांत स्वभाव की जो है।"

अभिरा को टोकेंगी दादी-सा

इसके बाद सभी लोग घर में डम शराज खेलेंगे। डम शराज खेलते वक्त अभिरा, अरमान को खडूसमान बुलाएगी। दादी-सा, अभिरा को टोक देंगी। अरमान, मौके का फायदा उठाएगा और दादी-सा से अभिरा की शिकायत करने लगेगा। दादी-सा, अरमान और अभिरा की बातें सुनकर हंस पड़ेंगी।

ऐप पर पढ़ें