Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 Feb YRKKH Written Update Armaan Abhira Romantic Madhav exposed sanjay

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 Feb: अभिरा को सबके सामने मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान, संजय को एक्सपोज करेगा माधव

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में माधव (अरमान के पिता) दादी-सा के सामने संजय (फूफा-सा) को एक्सपोज करेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 Feb: अभिरा को सबके सामने मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान, संजय को एक्सपोज करेगा माधव
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 02:26 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में विद्या, अभिरा का सच जानने के बाद इमोशनल हो जाएगी। वह अभिरा का धन्यवाद करेगी। हालांकि, दादी-सा को ये बात पसंद नहीं आएगी। वह विद्या से कहेंगी, 'माना इस लड़की ने तुम्हारी जान बचाई। लेकिन, तुम पर खतरा भी तो इसी लड़की की वजह से आया था। युवराज की विद्या से कोई ज्याति दुश्मनी नहीं थी। लेकिन, इस लड़की की वजह से विद्या को वो नुकसान पहुंचाना चाहता था। ये लड़की ही उस आफत को यहां तक लाई है।' अरमान, दादी-सा को समझाने की कोशिश करेगा। माधव भी अभिरा का साइड लेंगे। ऐसे में दादी-सा, अभिरा को माफ कर देंगी और अंदर आने की परमिशन दे देंगी।

अभिरा को गोद में उठाएगा अरमान

इससे पहले की अभिरा पौद्दर हाउस में कदम रखे, दादी-सा की नजर अभिरा के खाली गले पर पड़ जाएगी। वह अभिरा को चौखट के बाहर रोक देंगी और पूछेंगी, 'तुम्हारा मंगलसूत्र कहां है लड़की?' अरमान तुरंत अपने पॉकेट से मंगलसूत्र निकालेगा और अभिरा को देगा। दादी-सा कहेंगी, 'इसे हाथ में क्या दे रहे हो पहनाओ इसे।' दादी-सा के कहने पर अरमान, अभिरा को मंगलसूत्र पहनाएगा और फिर गोद में उठाकर रूम तक ले जाएगा।

अभिरा को समझाएगी मनीषा 

रूम में पहुंचते ही अरमान के हाथ अभिरा की डायरी लगेगी। वह उसके द्वारा लिखी गई सारी बातें पढ़ लेगा और इमोशनल हो जाएगा। वह अभिरा को डांटने लगेगा और तभी वहां मनीषा आ जाएगी। मनीषा, अभिरा की चोट साफ करेगी और उसे समझाएगी कि अरमान उसकी बहुत चिंता करता है।

फूफा-सा की क्लास लगाएगी दादी-सा

एक तरफ अभिरा, मनीषा की बातें सुनने के बाद इमोशनल हो जाएगी। दूसरी तरफ माधव, दादी-सा के सामने संजय की पोल खोलेंगे। वह दादी-सा को संजय का फोन दिखाते हुए बताएंगे कि युवराज को संजय ही उदयपुर लेकर आया था। इतना ही नहीं, माधव ये भी बताएंगे कि संजय सब जानता था और लगातार उसके साथ कॉन्टैक्ट में था। दादी-सा भड़क जाएंगी। वह माधव के जाते ही संजय की क्लास लगाएंगी।

रूही से दिल की बातें करेगा अरमान

उधर अभिरा अपने कमरे में अरमान का इंतजार करेगी। इधर अरमान, रूही के सामने अपना दर्द बयां करेगा। वह कहेगा, 'मैं इस दुनिया का सबसे बड़ा बैडलक हूं। मेरे पैदा होते ही मां चली गई। रोहित चला गया। तुम भी मेरी वजह से हंसना भूल गई हो।' रूही उसे समझाएगी और फिर दोनों अपने-अपने कमरे में चले जाएंगे।'

अभिरा और अरमान

थोड़ी देर बाद अरमान, अभिरा को अपनी फेवरेट जगह पर लेकर जाएगा। जब रूही को ये बात पता चलेगी तब वह टेंशन में आजाएगी। वह गोएनका हाउस जाएगी। हालांकि, बीच रास्ते में उसे अरमान की गाड़ी दिखा जाएगी। उसे लगेगा कि अरमान और अभिरा फिर किसी मुसीबत में फंस गए हैं। इधर रूही दोनों के लिए परेशान होती रहेगी। उधर अरमान, अभिरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेगा।

ऐप पर पढ़ें