Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata hai 25 June Episode YRKKH Todays Episode Armaan Angry With Kaveri Poddar Dadi Sa for Abhira

YRKKH 25 June: दादी-सा से बदतमीजी करेगा अरमान, कावेरी पौद्दार अपने पोते को दिखाएंगी आईना

  • Yeh Rishta Kya Kehlata hai 25 June: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान की वापस पौद्दार हाउस में एंट्री होगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 25 June 2024 05:08 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आज के एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा दिखाया जाता है। अभिरा, अरमान से रूही के बारे में पूछती है तो अरमान, रूही को अपना दोस्त बताता है। अभिरा भड़क जाती है। अभिरा, अरमान को बताती है कि उसे सारा सच पता है और उसे ये सच दादी-सा ने बताया है। अरमान, अभिरा को मनाने की कोशिश करता है, लेकिन अभिरा उसे छोड़कर चली जाती है। अभिरा कहती है, 'आज के बाद मुझे कभी अपनी शक्ल भी मत दिखाना मिस्टर अरमान पौद्दार।' ये सुनते ही अरमान टूट जाता है और नीचे गिर जाता है। 

चाची-सा पर हंसेंगी दादी-सा

अभिरा और अरमान का ब्रेकअप देखने के बाद दादी-सा घर चली जाती हैं। जब वह घर पहुंचती हैं तब वह देखती हैं कि चाची-सा, कृष, आर्यन, कियारा और चाचा-सा डांस कर रहे हैं। वह उनसे डांस करने के पीछे की वजह पूछती हैं। चाची-सा, दादी-सा को बताती हैं कि अरमान और अभिरा एक हो गए हैं। चाची-सा की बात सुनने के बाद दादी-सा जोर-जोर से हंसने लगती हैं और अपने कमरे में चली जाती हैं। वहीं अभिरा, अरमान से मिलने के बाद मंदिर जाती है।

पौद्दार हाउस पहुंचेगा अरमान

एक तरफ, अभिरा भगवान के सामने कसम खाती है कि वह अब कभी भी अरमान के पास नहीं जाएगी और देश की सबसे बड़ी वकील बनकर दिखाएगी। वहीं दूसरी तरफ अरमान, पौद्दार हाउस पहुंचकर तमाशा करता है। वह दादी-सा के सामने चीजें तोड़ने लगता है और उनसे सवाल करता है। ऐसे में दादी-सा, अरमान को आईना दिखाती हैं। दादी-सा कहती हैं, 'भरोसे की बात तुम मत करो अरमान। भरोसा तुमने तोड़ा है- रूही का भी और अभिरा का भी।' अरमान अपनी गलती मान लेता है और अपने कमरे में चला जाता है। 

माधव के सामने आया सच

विद्या अपने बेटे के पास जाती है। वह अरमान को संभालने की कोशिश करती है। एक तरफ, अरमान विद्या के सामने अपने दिल की बात कहता है। वहीं दूसरी तरफ अभिरा, माधव के सामने अपना दर्द बयां करती है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement