Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 february YRKKH Written Update Abhira Armaan Ruhi Yuvraj

YRKKH 23 Feb: अरमान के लिए डायरी में नोट छोड़कर जाएगी अभिरा, दादी-सा के कमरे में रखेगी ये सामान

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' का आज का एपिसोड बहुत इमोशनल होगा। अभिरा पौद्दार हाउस छोड़ने से पहले खूब रोएगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 02:24 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा टेंशन में रहेगी। वह अपने हाथ पर गरम-गरम दाल गिरा देगी। ऐसे में रूही, अभिरा के हाथ पर दवा लगाने की कोशिश करेगी। हालांकि, अभिरा उसे ऐसा करने नहीं देगी। रूही, अभिरा से पूछेगी, 'सुबह से देख रही हूं अभिरा। तुम बहुत टेंशन में लग रही हो। कुछ हुआ है क्या? अरमान से झगड़ा हुआ है?' अभिरा जानबूझकर रूही से बहस करने लगेगी। जब रूही जबरदस्ती अभिरा के हाथ पर दवा लगाने की कोशिश करेगी तब अभिरा उसे धक्का मार देगी जिसके बाद रूही, दादी-सा के पास जा गिरेगी।

रूही को उल्टा जवाब देगा अरमान

दादी-सा भड़क जाएंगी और अभिरा पर चिल्लाने लगेंगी। अभिरा इमोशनल हो जाएगी और अपने कमरे में चली जाएगी। ऐसे में दादी-सा, अरमान पर अपना गुस्सा निकालेंगी। दादी-सा, अरमान से कहेंगी, 'अपनी बीवी को संभालकर रखो अरमान।' अरमान टेंशन में आ जाएगा। वह रूही को अभिरा की तरफ से सॉरी बोलेगा। रूही भड़क जाएगी। वह कहेगी, 'तुम उसकी तरफ से सॉरी क्यों बोल रहे हो? तुम हमेशा उसकी साइड क्यों लेते हो अरमान।' अरमान कहेगा, 'अभिरा मेरी जिम्मेदारी है और मैं हर वक्त उसका साथ दूंगा। मैं जानता हूं कि उसका मुंह सिर्फ दो चीजों के लिए खुलता है। पहला खाना खाने के लिए और दूसरा मुझसे लड़ने के लिए। लेकिन, मैं उसका साथ कभी नहीं छोडूंगा।'

अभिरा को थप्पड़ मारेगा युवराज, अक्षरा की बेटी को बचाने पहुंचेंगे रूही और अरमान

अभिरा के पास जाएगा अरमान

रूही से बहस करने के बाद अरमान, अभिरा के लिए उसकी फेवरेट आइसक्रीम लेकर जाएगा। जब अरमान कमरे में जाएगा तब वह देखेगा कि अभिरा आधी रात में किसी से फोन पर बात कर रही है। अरमान हैरान रह जाएगा। वह इशारों-इशारों में अभिरा को हंसाने की कोशिश करेगा। हालांकि, अभिरा न मुस्कुराएगी न आइसक्रीम देखकर एक्साइटेड होगी।

अभिरा को धक्के मारकर बाहर निकालेंगी दादी-सा, रूही के सामने आएगा युवराज का सच

अरमान का दिल तोड़ेगी अभिरा

अरमान समझ जाएगा कि कोई न कोई बात जरूर है। वह अभिरा से पूछेगा। जब अभिरा उसे उल्टा जवाब देगी तब अरमान, अभिरा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा। अभिरा, अरमान से लड़कने लगेगी और उसे उल्टी-सीधी बातें कहने लगेगी। अरमान भड़क जाएगा और कमरे से चला जाएगा। अभिरा इमोशनल हो जाएगी। वह एक डायरी में अरमान के लिए नोट लिखेगी। वह उससे हर चीज के लिए माफी मांगेगी। इतना ही नहीं, अभिरा जाने से पहले विद्या, दादी-सा और मनीषा से मिलेगी। वह माधव के लिए बैच नेम प्लेट और दादी-सा के लिए पैसे छोड़कर जाएगी।

ऐप पर पढ़ें