Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 May Episode YRKKH Written update Roohi Armaan Engagement bade papa badi mumma anniversary

YRKKH 21 May: रूही के साथ अनकम्फर्टेबल हो जाएगा अरमान, कहेगा-पिछले 10 महीनों में मेरे लिए…

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today's Episode: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा और अरमान परेशान रहेंगे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानTue, 21 May 2024 10:14 AM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रूही, बड़े पापा के जाने के बाद फूट-फूटकर रोने लगेगी। ऐसे में अरमान उसके पास आएगा। अरमान, रूही को आंसू पोछने के लिए रुमाल देगा और कहेगा, ‘रूही तुम अपने बी-नानू की जान हो। उनके गुस्से में भी तुम्हारे लिए चिंता ही छुपी है। प्लीज शांत हो जाओ, हम दोनों मिलकर उन्हें मना लेंगे।’ इस पर रूही, अरमान से पूछेगी कि उसने उससे शादी करने का फैसला क्याें लिया? अरमान, रूही के सवाल का बड़ा ही अजीब जवाब देगा।

रूही और अरमान की बहस

अरमान कहेगा, ‘रूही पिछले कुछ महीनों में मैंने तुम्हें, मां और दादी-सा को बहुत परेशान किया है। अब मैं तुम तीनों में से किसी को भी हर्ट नहीं करना चाहता हूं इसलिए…इसलिए मैंने शादी के लिए हां कर दी।’ रूही हैरान रह जाएगी। वह अरमान से पूछेगी, ‘मतलब तुम मुझसे प्यार नहीं करते?’ अरमान कहेगा, ‘पिछले 10 महीनों में मेरे लिए बहुत कुछ बदल गया है रूही। मैं बदल गया हूं।’ रूही इमोशनल हो जाएगी। वह अरमान से सवाल पर सवाल करने लगेगी।

बड़े पापा को मनाएगी रूही

अरमान से बात करने के बाद रूही गोयनका हाउस जाएगी। एक तरफ रूही, बड़े पापा और बड़ी मां को एनिवर्सरी विश करेगी और उन्हें मनाने की कोशिश करेगी। दूसरी तरफ, अभिरा अपने बॉस से अपनी सैलरी के बारे में बात करेगी। पहले तो उसका बॉस उसकी सैलरी बढ़ाने के लिए मान जाएगा, लेकिन फिर उसके फोन पर किसी का कॉल आएगा और वह अभिरा काे नौकरी से निकाल देगा। अभिरा परेशान हो जाएगी, उसे समझ नहीं आएगा कि वह क्या करे और तभी उसके फोन पर कृष का वीडियो कॉल आएगा। अभिरा उनके सामने खुश होने का नाटक करेगी। 

परेशान हो जाएगी अभिरा

कृष और चाची-सा से बात करने के बाद अभिरा अपने घर जाएगी। वह देखेगी कि उसका सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा है। अभिरा परेशान हो जाएगी और तभी उसके रूम का मकानमालिक आ जाएगा। वह अभिरा को परेशान करने लगेगा। वह कहेगा कि आप तलाकशुदा हैं इसलिए आप यहां नहीं रह सकती हैं। अभिरा उसे लैक्चर देगी और फिर पैसे देकर भेज देगी।

टेंशन में आ जाएगा अरमान

मकानमालिक से लड़ने के बाद अभिरा बेहोश हो जाएगी। मकानमालिक अभिरा को बेहोश देख उसे हाथ लगाने की कोशिश करेगा, लेकिन तभी अभिरा के फोन पर चाची-सा का मैसेज आ जाएगा और अभिरा होश में आ जाएगी। इधर अभिरा परेशान रहेगी। उधर अरमान टेंशन में रहेगा। जब अरमान नीचे आएगा तब वह देखेगा कि रूही, दादी-सा से बात कर रही होगी।

अनकम्फर्टेबल हो जाएगा अरमान

दरअसल रूही, दादी-सा को बड़े पापा और बड़ी मम्मा की एनिवर्सरी पार्टी का कार्ड देगी, लेकिन दादी-सा कार्ड लेने से इनकार कर देंगी। रूही का मूड खराब हो जाएगा। ऐसे में अरमान, रूही को समझाएगा कि वह दादी-सा और बड़े पापा दोनों से बात करेगा। रूही इमोशनल हो जाएगी और अरमान को गले लगा लेगी। अरमान अनकम्फर्टेबल हो जाएगा।

ऐप पर पढ़ें