Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 June Episode YRKKH Todays Episode Armaan Abhira Emotional Ruhi took her decision

YRKKH 21 June: रूही नहीं करवाएगी अरमान की बेल, कृष की बात सुन अभिरा भी पीछे खींचेगी अपने कदम

  • Yeh Rishta Kya Kehlata hai Todays Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान की बेल की वजह से खूब तमाशा होगा।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 21 June 2024 03:37 PM
हमें फॉलो करें

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड: रूही, चारू की बात सुनने के बाद पौद्दार हाउस से अरमान की बेल करवाने के लिए निकलेगी, लेकिन बीच रास्ते में अरमान से दूर रहने का फैसला लेगी और गोयनका हाउस चली जाएगी। अभिरा, अरमान की बेल करवाने के लिए पैसों का जुगाड़ करेगी। जब वह पैसों का जुगाड़ करने के लिए अपना फोन उठाएगी तब उसके पास कृष का कॉल आएगा। कृष, अभिरा से पूछेगा कि अरमान की बेल हुई या नहीं। अभिरा उसे बताएगी कि वह बेल के लिए पैसे इकट्ठे करने की कोशिश कर रही है।

कौन करवाएगा अरमान की बेल?

कृष, अभिरा से पूछेगा कि वह अरमान की बेल करवाने के बाद क्या करेगी। अभिरा हैरान रह जाएगी। कृष इमोशनल हो जाएगा। वह कहेगा, अगर आप बेल करवाने के बाद अरमान भाई को माफ कर दोगी तो ठीक है। वरना अपने घर के बाहर खड़ा करने के लिए उनकी बेल मत करवाओ। कृष की बात सुनने के बाद अभिरा पुलिस स्टेशन नहीं जाएगी। ऐसे में विद्या, अरमान की बेल करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचेगी।

गिरवी रखेगी अपना मंगलसूत्र

विद्या पहले माधव को लैक्चर देगी और फिर अपना मंगलसूत्र गिरवी रखकर अरमान की बेल करवाएगी। इतना ही नहीं, बेल करवाने के बाद वह अरमान को भी लैक्चर देगी। अरमान पर विद्या के लैक्चर का कोई असर नहीं होगा। वह जेल से बाहर आने के बाद तुरंत अभिरा के पास जाएगा। अभिरा, अरमान को गले लगा लेगी। अरमान इमोशनल हो जाएगा और अपने प्यार का इजहार करेगा।

झांसी की रानी बनेगी अभिरा

अभिरा, अरमान से समय मांगेगी। अरमान, अभिरा की बातें सुनने के बाद वहां से चला जाएगा। जब अभिरा को पता चलेगा कि शहर में दंगे शुरू हो गए हैं तब वह अरमान को कॉल करेगी। हालांकि अरमान का नंबर बिजी आएगा। ऐसे में वह अरमान को ढूंढने निकल पड़ेगी। बीच रास्ते में गुंडे अरमान और अभिरा पर हमला करेंगे। जब गुंडे अरमान पर चांकू से वार करेंगे तब अभिरा झांसी की रानी बन उनका सामना करेगी और अरमान को अपने घर ले जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें