Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh rishta kya kehlata hai 1 march YRKKH written Update Armaan Cried Due to charu Abhira ruhi concern

YRKKH 1st March: फूट-फूटकर रोएगा अरमान, अभिरा-रूही को होगी टेंशन; खडूसमान को ऐसे खुश करेगी अक्षरा की बेटी

YRKKH Today's Episode: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में अरमान फूट-फूटकर राेएगा। ऐसे में अभिरा और रूही परेशान हो जाएंगी।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानFri, 1 March 2024 12:04 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और अरमान की लड़ाई होगी। अरमान, अभिरा से गुस्सा हो जाएगा क्योंकि अभिरा ने उससे चारू के जॉब करने वाली बात छुपाई। इधर अभिरा, अरमान से साफ-साफ कह देगी कि इस बार बच्चों की खुशियों के लिए बड़ों को समझना होगा। उधर चारू, रूही के सामने रोएगी। वह कहेगी, "मेरी लाइफ बर्बाद हो गई भाभी। मेरा कोई करियर नहीं होगा, नाम नहीं होगा, खुदकी कोई पहचान नहीं होगी।" रूही, चारू को समझाएगी। वह कहेगी, "दादी-सा एक बार शांत हो जाएंगी तो अरमान उन्हें समझाएगा।"

अभिरा को सुनाएगी चारू

अरमान से बात करने के बाद अभिरा, चारू के पास जाएगी। वह चारू से बात करने की कोशिश करेगी। लेकिन, रूही उसे ऐसा करने नहीं देगी। रूही, अभिरा पर चिल्लाने लगेगी। अभिरा फिर भी जबरदस्ती चारू से बात करेगी। चारू भड़क जाएगी और अभिरा को उल्टी-सीधी बातें कहने लगेगी। वह कहेगी, "अपने सबको मेरी नौकरी वाली बात इसलिए बताई न क्योंकि आप मुझे इस नौकरी से निकलवाना चाहती थीं। आप देव सर की फेवरेट इंटर्न बनना चाहती थीं। आप मुझसे जलती हैं।"

अरमान पर भरसेगी चारू

अरमान, चारू और अभिरा की बातें सुन लेगा। वह चारू पर चिल्लाएगा। ऐसे में चारू, अरमान पर बरस पड़ेगी। वह कहेगी, "अपनी वाइफ का सपोर्ट करने आए हैं। क्यों? इनके खिलाफ कुछ सुना नहीं जा रहा न। आपको तो इनका ही दुख दिखाई देगा न। क्योंकि न ये अपनी है और न आप।" रूही भड़क जाएगी और चारू को चुप रहने के लिए बोलेगी। हालांकि, चारू चुप नहीं होगी। वह कहेगी, "मैंने कुछ गलत नहीं बोला। ये मेरे भाई हैं लेकिन सग्गे भाई नहीं हैं।" अरमान टूट जाएगा। अभिरा से अरमान के आंसू देखें नहीं जाएंगे। वह चारू को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन, चारू किसी की बात नहीं सुनेगी।

भड़केंगे विद्या और माधव

अरमान रोते-रोते अपने कमरे में चला जाएगा। माधव और विद्या भड़क जाएंगे। वे चारू को अपने कमरे में जाने का कहेंगे। वहीं अभिरा को अरमान के पास भेज देंगे। अभिरा के साथ-साथ रूही भी अरमान के पास पहुंच जाएगी। दोनों अरमान को देख भावुक हो जाएंगी। अभिरा कहेगी, "इसका दिल मेरी वजह से टूटा है। इसलिए इसे जोड़ने का काम भी मैं ही करूंगी।"

दादी-सा के साथ जाएगा अभिरा

अगले दिन अभिरा, अरमान के लिए कचौड़ियां बनाएगी। हालांकि, अरमान बिना कुछ खाए ऑफिस के लिए निकल जाएगा। अभिरा भी अरमान के पीछे-पीछे जाएगी और उसे समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन, अरमान ऑफिस भाग जाएगा। अरमान के जाने के बाद विद्या और मनीषा, अभिरा को तैयार करेंगी। वे दोनों अभिरा को दादी-सा के साथ एक इवेंट में भेज देंगी।

ऐप पर पढ़ें