Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीYeh Rishta Kya Kehlata Hai 07 February 2024 YRKKH Abhira and Dadi Sa Friendship Armaan take cares of akshara daughter

YRKKH 07 Feb: दादी-सा से हुई अभिरा की दोस्ती, रूही की हरकत देख चढ़ा अरमान की पत्नी का पारा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai YRKKH Written Update: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का 07 फरवरी का एपिसोड काफी खास होगा क्योंकि इस एपिसोड में अभिरा और दादी-सा की दोस्ती दिखाई जाएगी।

YRKKH 07 Feb: दादी-सा से हुई अभिरा की दोस्ती, रूही की हरकत देख चढ़ा अरमान की पत्नी का पारा
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 7 Feb 2024 02:58 PM
हमें फॉलो करें

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान के साथ-साथ मनीषा और विद्या भी अभिरा का साइड लेंगे। वे दादी-सा से कहेंगे कि अभिरा ने जो कुछ भी किया वो झगड़ा सुलझाने के लिए किया। हालांकि, दादी-सा नहीं मानेंगी। ऐसे में अभिरा इमोशनल हो जाएगी और अपने कमरे की तरफ जाने लगेगी। दादी-सा जोर से चिल्लाएंगी, 'रुको लड़की', और फिर उसके पास जाकर उसे आधी टॉफी देंगी। दादी-सा कहेंगी, 'तुमने काम अच्छा किया, लेकिन तुम्हारा तरीका टेढ़ा था इसलिए आधी टॉफी। अब तुम्हें कुछ ऐसा करना होगा जिसकी वजह से हम तुम्हे ये आधी टॉफी देने पर मजबूर हो जाएं।'

इमोशनल हो जाएगी अभिरा

अभिरा भावुक हो जाएगी और दादी-सा को गले लगा लेगी। अभिरा की हरकतें देख घरवाले हैरान रह जाएंगे। इसके बाद आर्यन, सक्सेस पार्टी करने की जिद करेगा। दादी-सा मान जाएंगी और पूरा परिवार साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करेगा। सभी लोग एक-दूसरे के सिर में तेल की मालिश करेंगे और 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम' गुनगुनाएंगे। पूरे परिवार को साथ देख अरमान और अभिरा इमोशनल हो जाएंगे। विद्या और माधव को देख अरमान को अच्छा लगेगा। वहीं अभिरा को अक्षरा की याद आने लगेगी।

अभिरा के सिर में तेल लगाएगा अरमान

अभिरा अपने कमरे में चली जाएगी। वहीं अरमान अपनी बहन से चंपी करवाएगा। तभी कियारा के हाथ से तेल गिर जाएगा। वह तेल लेने अंदर जाएगी और तभी रूही, अरमान की चंपी करने लगेगी। अरमान को जब इस बात का एहसास होगा तब वह अनकम्फर्टेबल हो जाएगा और अपने रूम में चला जाएगा। वह देखेगा कि अभिरा कम्बल के अंदर रो रही है। वह भी कम्बल के अंदर घुस जाएगा और अभिरा को समझाने लगेगा। इतना ही नहीं, अभिरा के साथ खूब सारी मस्ती भी करेगा और उसके सिर में तेल भी लगाएगा।

रूही पर भड़केगी अभिरा

अगले दिन अरमान पूरा कमरा अपने सिर पर उठा लेगा। दरअसल उसे अपनी व्हाइट शर्ट नहीं मिलेगी। ऐसे में अभिरा, अरमान की मदद करेगी। वह उसकी व्हाइट शर्ट ढूंढेगी भी और उसे प्रेस भी करेगी। लेकिन, बीच में ही प्रेस खराब हो जाएगी। अभिरा जब दूसरी प्रेस लेने बाहर जाएगी तब रूही आ जाएगी। वह अरमान से पूछे बिना ही उसकी शर्ट प्रेस करने लगेगी। जब अभिरा प्रेस लेकर आएगी तब वह रूही को देखकर भड़क जाएगी।

ऐप पर पढ़ें