Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

जब KBC में बिग बी ने लगाई सोनाक्षी सिन्हा की क्लास, घर का नाम रामायण और नहीं पता इस सवाल का जवाब

Sonakshi Sinha

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान
Thu, 20 Jun 2024, 10:08:AM
अगला लेख

रियलिटी टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन जहां अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को एंटरटेन करते हैं, वहीं मौका पड़ने पर खिलाड़ियों को सख्त लहजे में समझा भी देते हैं। इंडस्ट्री के सबसे सीनियर अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन बीते कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में आम लोगों के अलावा कई बार सेलेब्रिटीज भी आते हैं और इसी तरह के एक एपिसोड में सोनाक्षी सिन्हा शो का हिस्सा बनने पहुंची थीं। सोनाक्षी एक को-कंटेस्टेंट के साथ हॉटसीट पर बैठी थीं।

शो में को-कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं सोनाक्षी

अमिताभ बच्चन सवाल पूछते जा रहे थे और सोनाक्षी सिन्हा अपनी को-कंटेस्टेंट के साथ सलाह मशवरा करते हुए जवाब देती जा रही थीं। लेकिन फिर एक ऐसा सवाल आया जिस पर एक्ट्रेस की सुई अटक गई। उन्होंने अपनी पार्टनर कंटेस्टेंट के साथ इस सवाल का जवाब डिसकस किया लेकिन दोनों को ही जवाब नहीं पता था। इसके बाद उन्होंने लाइफ लाइन लेने का फैसला किया और तब जाकर उन्हें सही जवाब पता चला। लेकिन इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा को जमकर रोस्ट किया।

KBC में पूछा गया था रामायण से जुड़ा सवाल

सोनाक्षी सिन्हा पहले पड़ाव तक भी नहीं पहुंची थीं कि अमिताभ बच्चन ने उनसे यह आसान सवाल पूछा- रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? ऑप्शन्स थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। जहां पहले सोनाक्षी की को-कंटेस्टेंट को लगा कि सही जवाब सीता हो सकता है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें भी लगता है कि सही जवाब सीता है। जब अमिताभ बच्चन ने सवाल को दोहराया तो सोनाक्षी कनफ्यूज होने लगीं और सभी ऑप्शन्स दोहराने लगीं।

जब अमिताभ बच्चन ने किया सोनाक्षी को रोस्ट

कुछ देर राम और सीता वाले ऑप्शन पर सोचने के बाद उन्होंने लाइफलाइन ली और तब जाकर सही जवाब (लक्ष्मण) बता पाईं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी की रोस्टिंग शुरू कर दी और कहा- आपके पिताश्री का नाम है शत्रुघ्न सिन्हा। आपके सभी चाचाओं के नाम रामायण से संबंधित हैं। आपके पिताजी के जो तीन भाई हैं उनके नाम हैं राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न। जहां आप रहती हैं उस घर का नाम है रामायण। आपको यह नहीं पता कि लक्ष्मण के लिए लाए थे जड़ीबूटी? इस पर सोनाक्षी का चेहरा लाल हो गया और शर्मिंदगी महसूस करते हुए बोलीं- मुझे लग रहा था कि लक्ष्मण होगा।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड की पोस्ट पर शाहिद की पत्नी मीरा का रिएक्शन

कोर्ट केसों में चकरघिन्नी हुआ एल्विश यादव का दिमाग, बोले- काश ऐसा ना किया होता

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Amitabh BachchanKaun Banega CrorepatiSonakshi Sinha
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन