Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीVaquar Shaikh On Rituraj Singh Death Will Tell You How He Was As Actor And Human Being

Rituraj Singh Death: ऋतुराज के निधन से वाकर शेख को लगा झटका, बोले- उनके बारे में बताऊंगा कि वह…

ऋतुराज सिंह कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। एक्टर के निधन से सभी सदमे में हैं। अब शो अनुपमा में उनके भाई का किरदार निभा रहे वाकर ने बताया कि एक्टर के निधन से सेट पर क्या माहौल है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 05:14 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो अनुपमा के एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन ने सबको बड़ा झटका दिया है। वाकर शेख जो शो अनुपमा में ऋतुराज के भाई का किरदार निभा रहे हैं, उनका अब एक्टर के निधन पर रिएक्शन आया है। वाकर काफी दुखी हैं और वह अब तक विश्वास नहीं कर पाए हैं कि ऋतुराज अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। वाकर ने यह भी बताया कि वह जल्द ही अपने ऑनस्क्रीन भाई के बारे में कुछ बातें शेयर करेंगे।

वाकर ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'मैंने अब तक शो में ऋतुराज के साथ स्क्रीन नहीं शेयर किया, हालांकि मैं शो में बतौर उनके भाई ही आया। हमें साथ में स्क्रीन शेयर करना था और मैं इसके लिए एक्साइटेड भी था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह बहुत ही शॉकिंग है। मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है कई साल पहले। उस समय वह स्टार थे और अब भी उनका काम बोलता था। वह अब हमारे बीच नहीं रहे इससे ज्यादा दुख की बात नहीं हो सकती।'

सेट पर सभी दुखी

वाकर ने बताया, 'सभी काफी सदमे मे हैं इस खबर को सुनकर। मेरी 7 बजे से शिफ्ट होती है और सुबह से मुझे कई कॉल आ गई हैं। हमारे पास एपिसोड डिलीवर करने का प्रेशर होता है इसलिए हमें शूट करना पड़ा। हालांकि सेट पर सभी काफी दुखी हैं। हम सबने मिलकर उनके लिए प्रार्थना की है।'

जल्द बताएंगे ऋतुराज के बारे में

वाकर ने आखिर में कहा कि मैं अभी बता भी नहीं सकता कि ऋतुराज कितने अच्छे एक्टर और इंसान थे क्योंकि मैं अभी इस बात पर ही यकीन नहीं कर पा रहा कि वह अब नहीं रहे। थोड़े दिन बाद जब मुझे ठीक लगेगा तो मैं आपको उनके बारे में बताऊंगा। मैंने इस इंडस्ट्री से अपने कई दोस्त खो दिए हैं। समीर मेरे अच्छे दोस्त थे और कुशाल पंजाबी भी। मैं बस यही प्रार्थना करता हूं कि एक दिन मैं सुबह उठकर देखूं कि यह सब सिर्फ सपना है और वापस मेरी लाइफ में ये सब आ जाएं।

बता दें कि ऋतुराज, अनुपमा शो के मेकर्स से काफी समय से जुड़े हैं। वह शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी थे। उनके ट्रैक को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके जरिए एक सोशल मैसेज दिया गया था कि महिलाओं को गलत इरादों वाले लोगों के खिलाफ लड़ना होगा। इन दिनों अनुपमा में ऋतुराज, यशपाल का किरदार निभा रहे थे जो एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं जहां अनुपमा काम करती हैं।

ऐप पर पढ़ें