Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीUorfi Javed Reveals Dark Secrets of TV Industry Tells Her Own Experience on Shooting Set

'जानवरों जैसा बर्ताव करते हैं, मैं बहुत रोई थी', उर्फी जावेद ने सुनाई टीवी सेट की आप बीती

  • Uorfi Javed TV Shooting: उर्फी जावेद ने अपनी शुरुआत टीवी जगत से की थी, लेकिन वो दोबारा कभी टीवी शोज में काम नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह पूछने पर उन्होंने कई शॉकिंग बातें बताईं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 5 June 2024 08:27 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्टर की थी। इन दिनों अपने अतरंगी आउटफिट और बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वो दोबारा टीवी की दुनिया में हाथ आजमाना चाहेंगी? तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद का टीवी स्क्रीन को लेकर तजुर्बा कुछ खास अच्छा नहीं रहा। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे वहां शूटिंग सेट पर उन्हें जानवरों की तरह ट्रीट किया जाता था।

वो आपसे जानवरों की तरह करते हैं बर्ताव

उर्फी जावेद ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में कहा, "मेरा तजुर्बा बिलकुल अच्छा नहीं रहा।" एक्ट्रेस ने पुरानी बातें याद करते हुए कहा, "अगर आप लीड एक्टर नहीं हैं तो यह बहुत मुश्किल हो जाता है। वो आपसे बिलकुल अच्छा बर्ताव नहीं करते हैं। कुछ शूटिंग सेट पर तो बहुत बुरी हालत रहती है। कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं। कुछ प्रोडक्शन हाउस बहुत ही घटिया हैं।"

समय पर नहीं मिलते हैं पैसे, जब मिलेंगे तो...

उर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री के स्याह पहलुओं पर बात करते हुए कहा कि कुछ लोग हैं तो समय पर पेमेंट नहीं करते और जब करते हैं तो जितने पर बात हुई होती है, उसमें कहीं ज्यादा पैसा काट लिया गया होता है। एक्ट्रेस ने अपनी बात करते हुए कहा, "टीवी सेट पर काम करने के दौरान मैं तो बहुत बुरी हालत में थी। मैं वैसे एक साइड रोल कर रही थी। उन्होंने मुझे बहुत रुलाया।" उर्फी ने कहा कि टीवी सेट ही नहीं अब वो बिग बॉस से भी दूरी बनाकर रखेंगी।

बिग बॉस से भी बनाकर रखना चाहेंगी दूरी

उर्फी जावेद ने रियलिटी टीवी शोज से दूरी बनाकर रखने की वजह भी बताई। उर्फी जावेद ने कहा कि शुरू में उन्हें फेम दिया गया लेकिन फिर एक ही हफ्ते के भीतर बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि मैं बिग बॉस में जाऊंगी। यह बहुत अच्छी अपॉर्चुनिटी थी। मैं मेकर्स की एहसानमंद हूं और मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे यह मौका दिया गया, क्योंकि चीजें उसके बाद ही शुरू हुईं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मैं दोबारा वह कर पाऊंगी।”

केला खाकर सीने पल चिपका लिए छिलके, 'ऑर्गेनिक टॉप' पहन ट्रोल हुईं उर्फी

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें