Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीUorfi Javed Aka Urfi Javed Reveals Her Allergy with Pictures Says Not Taking Fillers

शॉकिंग हैं उर्फी जावेद की ये तस्वीरें, बताया किस भयानक तकलीफ से गुजर रही हैं एक्ट्रेस

  • Uorfi Javed Face Allergy: उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अगली बार उनकी तस्वीरों पर लोग फिलर्स यूज करने का आरोप लगाने की बजाए उनके प्रति थोड़ी संवेदना रखेंगे तो ठीक होगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 3 June 2024 12:20 PM
हमें फॉलो करें

अपने अतरंगी आउटफिट के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट करके लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। पिछले काफी वक्त से उर्फी जावेद को उनके फिलर्स के बारे में कमेंट मिल रहे थे। लोग उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट करके थे कि एक्ट्रेस सुंदर दिखने की कोशिश में इंप्लांट और फिलर्स इस्तेमाल करती हैं। लेकिन अपनी हालिया पोस्ट में उर्फी जावेद ने तस्वीरों में जो दिखाया उससे लोग शॉक्ड रह गए।

उर्फी जावेद ने बताया क्या है उन्हें बीमारी

उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनका चेहरा बहुत सूजा हुआ नजर आ रहा है। उनकी आंखें और गालों पर रैशेज दिखाई पड़ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे चेहरे को लेकर मुझे बेहिसाब रिएक्शन्स मिल रहे हैं कि मैं अपने फिलर्स के साथ जरूरत से ज्यादा आगे निकल गई हूं। मुझे बहुत ज्यादा एलर्जी है। मेरा चेहरा ज्यादातर वक्त सूजा रहता है। मैं हर दूसरे दिन ऐसे ही जागती हूं, और हमेशा बहुत तकलीफ में रहती हूं।"

उर्फी जावेद ने लिखा- इलाज करा रही हूं

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनके चेहरे पर तस्वीरों में जो नजर आता है वो फिलर्स नहीं हैं बल्कि एलर्जी है। उर्फी जावेद ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उनकी इम्यूनोथेरेपी चालू है लेकिन अगर आप अगली बार मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो बस इतना जान लें कि मैं अपने एलर्जी वाले दिनों से गुजर रही हूं। एक्ट्रेस ने फैंस के सामने खुलकर बात करते हुए लिखा- मैंने अपने नॉर्मल फिलर्स और बोटॉक्स के अलावा कुछ भी नहीं करवाया है, जो मैं 18 साल की उम्र से ले रही हूं।

कमेंट सेक्शन में भावुक हो गए फॉलोअर्स

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद ने लिखा कि अगर आपको अगली बार मेरा चेहरा सूजा हुआ दिखे तो मुझे फिलर्स न लेने की सलाह मत दीजिएगा, बस मेरे प्रति थोड़ी सहानुभूति रखिए। कमेंट सेक्शन में लोग भी उर्फी के प्रति संवेदना जाहिर करते दिखे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं मीडिया में इससे ज्यादा ईमानदार इंसान से नहीं मिला हूं।" वहीं दूसरे ने लिखा, "तुम्हें ऊपर वाला ताकत दे। निगेटिविटी को इगनोर करो लड़की।" एक यूजर ने लिखा- जानकर बुरा लगा। प्लीज अपना ख्याल रखो।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें