Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीTV Actress Mahhi Vij on casting couch rate card talks about me too says director producer kehte hain mere saath wo karo

Casting Couch: शूट के बहाने बुलाया, बोला तुम्हारा रेट कार्ड बनेगा, TV एक्ट्रेस बोलीं- पीछे से बाल पकड़े…

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने एक इंटरव्यूू में बताया कि कैसे एक बार उन्हें शूट के बहाने बुलाकर उनसे किसी ने रेट कार्ड की बात की थी। साथ ही, माही विज ने कास्टिंग काउच और मीटू मूवमेंट के बारे में अपनी राय रखी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 19 May 2024 12:42 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस माही विज आज की डेट में टीवी इंडस्ट्री का जानामाना चेहरा हैं। उन्होंने कई टीवी सीरयल किए हैं। हालांकि, माही विज ने भी टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कैसे जब वो शुरू में मुंबई आईं थीं तो उन्हें फंसाने की कोशिश हुई। साथ ही उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की। 

जब शूट के बहाने बुलाकर हुई एक्ट्रेस को फंसाने की कोशिश

माही विज ने टेली मसाला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो दिल्ली से मुबंई एक्ट्रेस बनने आईं तो मुझे एक कॉल आई कि मैं कॉर्डिनेटर हूं, जुहू में मिलना चाहता हूं। एक्ट्रेस को लगा शूट के लिए काम है तो वो वहां अपनी बहन के साथ पहुंचीं। आगे विज ने बताया कि जब हम वहां पहुंचे तो उसकी कार में ही बैठे थे। वो मुझे फोटो दिखाने लगा। वो फोटो दिखाता जा रहा था, फिर अचानक से उसने मुझे रेट कार्ड दिखाया।

'उसने कहा मेरा रेट कार्ड भी बन जाएगा'

एक्ट्रेस ने बताया कि उसने मुझे बोला कि इधर आपकी भी फोटो लगा दूंगा और फिर आपका भी रेट कार्ड हो जाएगा। माही विज ने कहा कि मैनें इसे पॉजिटिविली लेने की कोशिश की। मैनें उससे पूछा रेट कार्ड मतलब, पर डे जो हम शूट करेंगे उसका। तो उसने मुझसे कहा, "नहीं-नहीं रेट कार्ड, मतलब अगर आप क्रूज पर जाओगे।" इसके बाद एक्ट्रेस ने उससे पूछा शूट के लिए तो उसने कहां अरे नहीं, आप समझो ना। इसके बाद उसने और तस्वीरें दिखाईं। 

ऐसे वहां से भागीं माही विज

माही विज ने कहा कि मैं और मेरी बहन समझ गए कि ये क्या हो रहा है। इसके बाद मेरी बहन ने उसके पीछे से ही बाल पकड़े और हम दोनों जल्दी से गाड़ी से नीचे उतरे। माही विज ने कहा कि वो इतना डर गया था कि वो गाड़ी लेकर भाग गया था। माही विज ने कहा कि मैनें ये सब चीजें एक्सपीरियंस की हैं जब नई-नई आई थी यहां पर। 

कास्टिंग काउच और मीटू पर क्या बोलीं माही विज

इसके बाद माही विज ने कास्टिंग काउच और मीटू पर अपनी राय रखी। माही विज ने कहा कि जैसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोलते हैं कि मेरे साथ वो करो तो फिल्म्स मिलेंगी। वो मुझे लगता है कि सबने एक्सपीरियंस किया है। इसको बार-बार बोलने की जरूरत नहीं होती है। इसी बारे में बात करते हुए माही ने कहा, "क्या था वो, बीच में आया था…मीटू, मतलब मैं लड़कियों के साथ हूं, लेकिन मुझे समझ नहीं आता, वो मीटू को सबने ब्लैकमेलिंग का जरिया बना लिया था जो गलत था।" 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement