Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीThe Great Indian Kapil Show When Vicky Kaushal Used to Talk in Sleep Brother Reveals Childhood Incident

विकी कौशल को थी नींद में बात करने की आदत, ऐसी हरकतें करके कर देते थे सनी की हालत खराब

  • The Great Indian Kapil Show: विकी कौशल और सनी कौशल जब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक साथ आए तो हंसी के फुव्वारे छूटना तय था। दोनों भाइयों ने अपनी पर्सनल लाइफ और बचपन के बारे में कई किस्से सुनाए।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 12:54 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रहा है। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अभी तक कुल चार एपिसोड रिलीज किए जा चुके हैं और अब लेटेस्ट एपिसोड में वह बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और सनी कौशल के साथ नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी के बीच कपिल शर्मा के साथ बातचीत में विकी कौशल और सनी कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई राज बताए। बातों-बातों में सनी कौशल ने अपने बड़े भइया के बारे में यह भी बता दिया कि कैसे उन्हें बचपन में नींद में बात करने की आदत थी।

विकी कौशल को बचपन में थी अजीब आदत

कपिल शर्मा ने पूछा- विकी की कोई ऐसी बात है जिसको लेकर यह आज भी शर्मिंदा महसूस करते हों? तो जवाब में सनी कौशल ने बताया, "इसको ना बचपन में नींद में बोलने की आदत थी। और नींद में एक होता है कि लोग बड़बड़ाते हैं। यह प्रॉपर परफॉर्मेंस देता था नींद में। मैं कनफ्यूज हो जाता था कि यह जाग गया है कि यह सो रहा है।" कपिल शर्मा ने इस पर विकी कौशल को बॉर्न एक्टर बताया और फिर सनी कौशल ने अपनी बात बढ़ाते हुए एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया।

जब एक रात सनी को लगा जोर का झटका

सनी कौशल ने कहा, "एक बार का मुझे याद है कि मैं रात को सोने जा रहा था और यह (विकी कौशल) मुझसे आधा-पौना घंटा पहले सो गया था। यह गहरी नींद में जा चुका था और मैं सोने जा रहा था। हम रूम शेयर किया करते थे। अचानक से इसने अपने ऊपर से चादर उठाई और बोला- चेक कर ना?" सनी कौशल बोले कि वो शॉक्ड थे कि यह हुआ क्या। सनी ने बताया, "मैंने पूछा क्या तो यह बोला- पेपर कम्पलीट हो गया है चेक कर ले। और यह आंखें खोलकर बात करता था। आंखें खुली होती थीं।"

विकी के साथ नींद में ही करनी पड़ती थीं बातें

सनी कौशल ने बताया, "इतनी देर में मैं समझ गया कि इसे एकदम से झटका देकर नहीं जगा सकते, वरना यह बौखला जाएगा। तो इसके साथ बैठकर आपको बातचीत करनी पड़ती थी। मैंने बोला- हां, चेक कर लिया भाई तूने बहुत बढ़िया, तूने 100 में से 100 कर लिए हैं अब तू सो जा।" इस पर विकी कौशल ने बताया कि एक बार मां के साथ भी हुआ था। मैं सो रहा था, उठा और बोला- वो देख पर्स ले गया। विकी ने बताया कि उनकी मां बुरी तरह हड़बड़ा गई थीं।

ऐप पर पढ़ें