Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीThe Great Indian Kapil Show Next Episode Lacks in Comedy Full in Music with Badshaah

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी गई तेल लेने! म्यूजिकल कॉन्सर्ट जैसा लगेगा अगला एपिसोड

  • The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा शो का यह सीजन खत्म होने जा रहा है। शो का सेकेंड लास्ट एपिसोड हालांकि दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाएगा। क्योंकि कॉमेडी के मामले में यह थोड़ा फीका रह गया।

The Great Indian Kapil Show
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 01:19 PM
हमें फॉलो करें

The Great Indian Kapil Show: टीवी सीरियल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडी कम और म्यूजिक ज्यादा होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के इस नए शो के अभी तक कुल 11 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं और अब इसका 12वां एपिसोड रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के इस अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडी कम होगी और यह किसी म्यूजिकल कॉन्सर्ट जैसा ज्यादा लगेगा।

कॉमेडी जरा कम और म्यूजिक शो ज्यादा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में रैपर बादशाह, करण उजाला और डिवाइन बतौर मेहमान शरीक होंगे। शो की शुरुआत कपिल की एंट्री से होगी। कपिल शर्मा अपने पिंकी वाले अवतार में एंट्री लेंगे। शो का स्टार्ट पॉइंट थोड़ा हंसाएगा लेकिन फिर कुछ ही देर बाद कस्टम ऑफिसर के अवतार में कपिल शर्मा के जोक्स बेतुके लगने लगते हैं। सुनील ग्रोवर, किकू शारदा और कृष्णा अभिषेक अपने किरदारों के जरिए थोड़ा हंसाएंगे लेकिन फिर से शो फ्लैट मोड पर आ जाएगा।

कपिल शर्मा का रैप होगा सरप्राइज पॉइंट

शो में कपिल शर्मा का रैप दर्शकों को जहां सरप्राइज करेगा वहीं उन्हें यह शॉक भी देगा कि सिंगिंग के अलावा कपिल शर्मा रैप भी कितना शानदार कर सकते हैं। शो के बीच-बीच में अलग-अलग रैपर्स अपना हुनर दिखाते चलेंगे और कुल मिलाकर एपिसोड किसी रैप शो जैसा ज्यादा लगने लगता है। कॉमेडी के लिए अगर यह शो देखने जा रहे हैं तो शायद आप इस एपिसोड से थोड़ी निराशा महसूस करेंगे।

किसके लिए परफेक्ट होगा यह एपिसोड?

कुल मिलाकर शो का सेकेंड लास्ट एपिसोड दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया। लेकिन क्या आगे चीजें बेहतर होंगी। क्या कपिल शर्मा अपने शो का पहला सीजन अच्छी तरह से एंड कर पाएंगे ताकि अगले सीजन के लिए दर्शकों का इंतजार बना रहे। फिलहाल जिन्हें रैप पसंद है और शो में आ रहे मेहमानों के दीवाने हैं उनके लिए यह एपिसोड काफी खास रहने वाला है, क्योंकि उन्हें बादशाह, डिवाइन और करण की बिलकुल अलग ही साइड इस शो में देखने को मिलेगी।

अरमान की इस बात पर पिघल जाएगी अभिरा, लेकिन दादी सा लगाएंगी घर में नो एंट्री

अरमान को धक्के मारकर निकालेगा माधव, दरवाजे पर ढीठ बनकर बैठ गया अभिरा का लवर

चंदू चैंपियन ने पकड़ी रफ्तार, कलेक्शन की राह में मुश्किल बनी मुंज्या

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें