Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीThe Great Indian Kapil Show Krushna Abhishek Clarifies On Kapil Sharma Show Going To Be Off Air Read Details Here

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के ऑफ एयर होने पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारा कॉन्ट्रैक्ट था जो अब...

  • The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत 30 मार्च को हुई थी। कपिल के शो के पहले मेहमान के तौर पर कपूर फैमिली यानी रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर पहुंचे थे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 03:07 PM
हमें फॉलो करें

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों लगातार अपने कॉमेडी शो  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस बार कपिल अपना शो टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लेकर आए। शो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे क्योंकि कई सालों के सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आई। ऐसे में अब शो के ऑफ एयर होने की खबरों ने फैंस को बेचैन कर दिया हे। कई लोगों ने शो के ऑफ एयर होने की खबर सामने आते ही अंदाजा लगाया कि शायद टीआरपी घट रही है इस वजह से ऐसा किया जा रहा है। इसी बीच अब शो के लीड कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी और पूरा सच बताया कि आखिर माजरा क्या हे?

क्या सच में बंद हो रहा है शो- कृष्णा ने बताया सच?

ई-टाइम्स के मुताबिक, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' बंद नहीं हो रहा है। कृष्णा अभिषेक ने बताया, ''द ग्रेट इंडियन कपिल शो' टीम ने सीजन एक खत्म कर दिया है क्योंकि वे कॉन्ट्रैक्ट से बंधे थे। केवल सीजन 1 के लिए कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ है। शो बंद नहीं हो रहा हे।' कृष्णा की इस बात से साफ है कि दर्शकों को अब निराश होने की नहीं, बल्कि बस थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है।

कृष्णा से पहले कीकू शारदा ने किया था रिएक्ट

बता दें कि कृष्णा अभिषेक से पहले कपिल शर्मा के शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी इस खबर को लेकर रिएक्ट किया था। कीकू ने न्यूज 18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि रैप-अप अस्थायी है। टीम एक छोटे ब्रेक के बाद शो के दूसरे सीजन के साथ वापस आएगी। उन्होंने कहा था, 'हमने 13 एपिसोड बनाए हैं और दूसरा सीजन जल्द ही आएगा। हमने अभी पहला सीजन खत्म किया है।'

30 मार्च को आया था पहला एपिसोड

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत 30 मार्च को हुई थी। कपिल के शो के पहले मेहमान के तौर पर कपूर फैमिली यानी रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर पहुंचे थे। इसके बाद इस शो पर क्रिकेटर रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, इम्तियाज अली, विक्की कौशल, सनी कौशल, आमिर खान, बॉबी देयोल, सनी देयोल गेस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड में विश्व स्तर पर लोकप्रिय सिंगर एड शीरन दिखाई देंगे। 

ऐप पर पढ़ें